Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 15 to 21 September 2024: इस सप्ताह कुछ राशियों को मिलेगा उनका खोया हुआ प्यार, यहां पढ़िए राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 15 to 21 September 2024) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sun, 15 Sep 2024 09:10 AM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 15 to 21 September 2024: राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 15 to 21 September 2024: राशिफल के अनुसार 15 से 21 सितंबर तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए बेहद सुखद रहेगा। आप अपने लव पार्टनर के साथ इस सप्ताह कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। साथ ही आपका पार्टनर आपके प्रति आकर्षित रहेगा। हो सकता है इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे अपने प्रेम का इजहार कर सकता है। वह आपके लाइफ पार्टनर बनने के प्रपोजल को भी एक्सेप्ट कर सकता है।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है। आपका साथी आपके प्रति पूर्ण समर्पित होगा। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय उपयुक्त है। आपका साथी आपको अपने मन की बात कह सकता है। पार्टनर के साथ इस सप्ताह आप अच्छा समय बिताएंगे। साथ ही आपका साथी आपकी बातों को महत्व देगा।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह चुनौतियों से भरा रहेगा। आपका पार्टनर आपके प्रति दूसरों के भड़काने पर आप पर शंका कर सकता है, जिस कारण संबंध विच्छेद के योग निर्मित हो सकते हैं। अच्छा होगा आप अपने पार्टनर के साथ बैठकर उनके मन में चल रही शंका के विचारों को दूर करें। वह कुछ समय उनके साथ बिताएं।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपका विरोध कर सकता है। अपने पार्टनर के स्वभाव को समझने का प्रयास करें। आपके व्यवहार से आपका पार्टनर दुखी हो सकता है। अच्छा होगा पार्टनर को समय दें। व उनके साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने जाए, जिससे आपका संबंध मजबूत हो। अपने पार्टनर की बातों को महत्व दें। उनकी इच्छाओं की पूर्ति के लिए उपयुक्त निर्णय लें।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में बहुत अच्छा समय आने वाला है। पिछले कुछ समय से चल रही पार्टनर के साथ दूरी इस सप्ताह खत्म हो जाएगी। आपका पार्टनर पुरानी बातों को भूलकर फिर से आपके करीब आ सकता है। वह आपके प्यार को एक्सेप्ट कर सकता है। साथ ही पुरानी बातों को भूलकर लाइफ का आनंद लें।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। पार्टनर से यदि मन की बात कहना चाहते हैं, तो यह समय आपके अनुकूल है। आपका पार्टनर आपकी बातों को महत्व देगा। साथ ही आप अपने साथी के साथ कोई फैमिली प्लानिंग को लेकर बड़ा डिसीजन ले सकते हैं। पार्टनर के साथ यह सप्ताह आपका अच्छा रहने वाला है।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

आपका पार्टनर मौसमी बीमारियों की चपेट में आ स सकता है, जिस कारण उनका स्वास्थ्य कुछ ज्यादा बिगड़ सकता है। इस कारण आप कुछ परेशान रह सकते हैं। लेकिन शीघ्र स्वास्थ्य लाभ होगा। अपने साथी के साथ समय बिताएं। इस समय उन्हें आपकी जरूरत है।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ कुछ नोकझोंक हो सकती है। साथी के साथ आपका समय अच्छा बीतने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपका पार्टनर आपके विचारों से प्रभावित होगा। साथ ही पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर दूर घूमने-फिरने जा सकते हैं। यदि अभी तक आपने अपने मन की बात अपने साथी को नहीं कहीं है, तो यह समय और मौसम आपके अनुकूल है। आप अपनी मन की बात उन्हें बोल सकते हैं। आपका साथी आपको महत्व देगा। प्रेम प्रसंग के लिए समय अनुकूल है।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। आप अपने साथी के साथ आगामी जीवन के लिए नई प्लानिंग कर सकते हैं। साथ ही फैमिली प्लानिंग का विचार मन में रहेगा। आपका पार्टनर आपके प्रति समर्पित होगा। यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है। आपका साथी अपने मन के भाव आपके समक्ष प्रकट कर सकते है।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका साथी आपके प्रति पूर्ण समर्पित होगा। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय उपयुक्त है। आपका साथी आपको अपने मन की बात कह सकता है। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे। साथ ही आपका साथी आपकी बातों को महत्व देगा।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

आप अपने पार्टनर के साथ इस सप्ताह कहीं बाहर जा सकते हैं। वह इस सप्ताह अपनी लव लाइफ के बारे में कोई डिसीजन लेने के लिए बोल सकता है, जिससे आप अपनी लाइफ के बारे में कोई बड़ा फेरबदल कर सकते हैं। आपका साथी आपकी हर परिस्थिति में साथ देगा।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।