Move to Jagran APP

Weekly Love Horoscope 20 to 26 October 2024: इन राशियों को मिलेगा शादी का प्रस्ताव, यहां पढ़िए राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 20 to 26 October 2024) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sat, 19 Oct 2024 04:45 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 20 to 26 October 2024: राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 20 to 26 October 2024: राशिफल के अनुसार 20 से 26 अक्टूबर तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से तर्क-वितर्क न करें नहीं, तो आपका बना हुआ कार्य बिगड़ सकता है। आपका पार्टनर आपसे बहुत सारी उम्मीदें लगाए बैठे है। अपने साथी के साथ समय बिताएं। उनकी बातों को समझने का प्रयास करें। साथ ही कोई गिफ्ट आदि देकर बिगड़ी हुई बात को बनाने का प्रयत्न करें।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से किसी बात को लेकर झगड़ा कर सकते हैं। किसी दूसरे के द्वारा आपके साथी के बारे में कुछ बातें सुनकर आप कोई ऐसा कदम उठा सकते हैं, जिससे आपका संबंध टूटने की कगार पर आ जाएगा। अच्छा होगा पहले बातों को समझें, फिर अपने साथी के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से कोई भी मन की बात शेयर करें, तो यह जांच कर लें कि दूसरी तरफ से वह आपको पसंद करते हैं या नहीं? एकतरफा अपने मन की बात कहना आपके साथी को नागवार गुजर सकता है। अच्छा होगा पहले जांच लें, फिर अपने मन की बात पार्टनर को बोलें।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

आपका पार्टनर जो पिछले कुछ समय से आपसे नाराज चल रहा है, इस सप्ताह उनकी नाराजगी दूर होगी। साथ ही अपने पार्टनर के साथ आप घर पर अच्छा समय बिताएंगे। मौसम का मिजाज देखते हुए वर्षा का आनंद लेने कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। परिवार के साथ आपका यह समय शानदार रहेगा।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम-प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं। हो सकता है आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा हो। पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें, फिर कोई बड़ा डिसीजन लें। अपने पार्टनर के व्यवहार को अच्छी तरह परख लें।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपको कोई खुशखबरी दे सकता है, जिस कारण परिवार में एक सुखद माहौल बनेगा। पार्टनर के साथ यह सप्ताह आनंद से भरपूर रहेगा। साथ ही कहीं घूमने-फिरने जा सकते हैं।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आप अपने पार्टनर से यदि मन की बात कहना चाहते हैं, तो यह समय आपके अनुकूल है। आपका पार्टनर आपकी बातों को महत्व देगा। साथ ही आप अपने साथी के साथ फैमिली प्लानिंग भी कर सकते हैं। पार्टनर के साथ यह सप्ताह आपका अच्छा रहने वाला है।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

यह सप्ताह आपका पार्टनर आपको कोई खुशखबरी दे सकता है, जिस कारण परिवार में एक सुखद माहौल बना रहेगा। आप अपने पार्टनर के साथ यह सप्ताह भरपूर आनंद से बिताएंगे। साथ ही कहीं घूमने-फिरने जा सकते हैं।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपके प्रति नाराजगी रख सकता है, जिसका कारण आपका समय ना देना होगा। अपने साथी को मनाने के लिए कोई गिफ्ट आदि दें। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने जा सकते हैं, जिस कारण आपका साथी प्रसन्न रहेगा।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपके साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने के लिए बोल सकता है। यह सप्ताह आपके लिए अच्छा है। मन की बात नहीं की है, तो यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल है। आपका पार्टनर आपके प्रति अनुकूल रहेगा। प्रेम-प्रसंग के लिए समय अनुकूल है।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपको अपने पार्टनर से विरोध का सामना करना पड़ सकता है। कुछ बातों के चलते आपका पार्टनर आपके विरोध में जा सकता है, जिस कारण उनके प्रति आपका मन परिवर्तित हो सकता है। इससे लव लाइफ में प्रॉब्लम भी क्रिएट हो सकती है। यह सप्ताह संभल कर चलें और वाद-विवाद से दूर रहें।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।