Move to Jagran APP

Weekly Love Horoscope 21 to 27 July 2024: प्यार के मामले में न करें जल्दबाजी, पार्टनर का रखें ख्याल, पढ़ें लव राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 21 to 27 July 2024 ) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sun, 21 Jul 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 21 to 27 July 2024

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 21 to 27 July 2024: राशिफल के अनुसार, 21 से 27 जुलाई, 2024 तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर जो पिछले कुछ समय से आपसे नाराज चल रहा है उनकी नाराजगी दूर होगी। साथ ही अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे। मौसम का मिजाज देखते हुए वर्षा का आनंद लेने कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। परिवार के साथ आपका यह समय शानदार रहेगा।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे। मौसम का मिजाज देखते हुए वर्षा का आनंद लेने कहीं बाहर घूमने-फिरने जा सकते हैं। परिवार के साथ आपका यह समय शानदार रहेगा।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscop

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे कहीं बाहर जाने की जिद कर सकता है। समय के अभाव के कारण आप उनकी इच्छा पूर्ति नहीं कर पाएंगे, जिस कारण आप दोनों में मतभेद बढ़ सकता है। साथ ही आप दोनों एक दूसरे से दूरियां बढ़ा सकते हैं। अपने पार्टनर को समय दें और उनके साथ कुछ पल बिताएं।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

पार्टनर के साथ इस सप्ताह कहीं बाहर जा सकते हैं। साथ ही इस सप्ताह वह आपसे अपनी लव लाइफ के बारे में कोई डिसीजन लेने के लिए बोल सकता है, जिससे आप अपनी लाइफ के बारे में कोई बड़ा फेरबदल कर सकते हैं। वह आपकी हर परिस्थिति में साथ देगा।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। अपने पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

पार्टनर के साथ इस सप्ताह कहीं बाहर जा सकते हैं। वह इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ के बारे में कोई डिसीजन लेने के लिए बोल सकता है, जिससे आप अपनी लाइफ के बारे में कोई बड़ा फेरबदल कर सकते हैं। आपका साथी आपका हर परिस्थिति में साथ देगा।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में कुछ प्रॉब्लम महसूस कर सकते हैं। हो सकता है आपका साथी आपसे झगड़ा करें। परिवार और पार्टनर के बीच असमंजस आपकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम होगी। इस सप्ताह अच्छा होगा अपने पार्टनर के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में कोई बड़ा फैसला लेने वाले हैं। हो सकता है परिवार के लोग आपके पार्टनर और आपके संबंध से खुश न हो, इस कारण आपको अपने परिवार का साथ छोड़ना पड़ सकता है।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में आपका अपने पार्टनर से विवाद हो सकता है, जिस कारण आप दोनों का मन ठीक नहीं रहेगा। अच्छा होगा कुछ समय के लिए अपने परिवार और पार्टनर को समय दें। उनके साथ समय बिताएं।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

आप अपने पार्टनर के साथ इस सप्ताह कहीं बाहर जा सकते हैं। वह इस सप्ताह आपसे अपनी लव लाइफ के बारे में कोई डिसीजन लेने के लिए बोल सकता है, जिससे आप अपनी लाइफ के बारे में कोई बड़ा फेरबदल कर सकते हैं।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपका पार्टनर आपके विचारों से प्रभावित होगा। साथ ही पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर दूर घूमने-फिरने जा सकते हैं। यदि अभी तक आपने अपने मन की बात अपने साथी को नहीं कहीं है, तो यह समय और मौसम आपके अनुकूल है। आपका साथी आपको महत्व देगा। प्रेम-प्रसंग के लिए समय अनुकूल है।

अस्वीकरण: ''इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है''।