Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 22 to 28 September 2024: सितंबर के नए सप्ताह में इन राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार

सितंबर माह के नए सप्ताह की शुरुआत हो रही है। राशिफल की दृष्टि से यह सप्ताह सभी राशियों के लिए मिला-जुला रह सकता है। जहां कुछ राशियों के जातकों को लव लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा तो वहीं कुछ जातकों को अपने पार्टनर के साथ शानदार समय बिताएंगे। आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं साप्ताहिक लव राशिफल के विषय में।

By Jagran News Edited By: Suman Saini Updated: Sat, 21 Sep 2024 07:05 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 22 to 28 September 2024 पढ़ें लव राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 22 to 28 September 2024: राशिफल की मानें तो 22 सितंबर से 28 सितंबर 2024, तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए मिलाजुला रह सकता है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ जातकों के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है, तो वहीं कुछ जातकों को अपने पार्टनर के गुस्से का सामना भी करना पड़ सकता है। आइए पंडित हर्षित शर्मा से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है। आप अपने साथी के साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने मौसम का आनंद लेने जा सकते है। पार्टनर के साथ यह पल सुखद आनंद से भरे होंगे। आपको अपने पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा। आपका पार्टनर आपसे अपने मन की बात बोल सकता है।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ बहुत अच्छा समय बिताने वाले हैं। स्वास्थ्य के खराब होने के कारण आपका लाइफ पार्टनर कुछ परेशान हो सकता है, परंतु यह सप्ताह आप अपने साथी के साथ भरपूर आनंद से बिताएंगे। आपको अपने साथी का भरपूर प्यार और साथ मिलेगा।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ को लेकर आप कुछ परेशान रह सकते हैं। आप अपने पार्टनर के व्यवहार से मानसिक तनाव महसूस करेंगे। आपका पार्टनर कुछ बातों को लेकर आप से दूरी बना सकता है। अच्छा होगा संबंध को बचाने के लिए कुछ बातों को इग्नोर करें।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहेगा। आपका पार्टनर आपके प्रति गलत सोच धारण कर सकता है। किसी दूसरे व्यक्ति के संपर्क में आने से आपको धोखा दे सकता है। अच्छा होगा अपने साथी के व्यवहार पर ध्यान रखें व समय पर उचित निर्णय लें।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में कुछ प्रॉब्लम महसूस कर सकते हैं। हो सकता है आपका पार्टनर आपसे झगड़ा करें। परिवार और पार्टनर के बीच असमंजस आपकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम होगी। इस सप्ताह अच्छा होगा आप अपने पार्टनर के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपको अपने पार्टनर की नाराजगी का शिकार होना पड़ सकता है, जिसका कारण होगा समय न देना। आप अपने कार्यक्षेत्र में व्यस्तता के कारण अपने पार्टनर को समय नहीं दे पा रहे, इस कारण आपका साथी आपसे नाराज हो सकता है। उन्हें मनाने के लिए कोई गिफ्ट दे या शॉपिंग के लिए उन्हें ले जाना पड़ सकता है। अपने साथी को मनाने का प्रयास करें।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे आपका साथी पार्टनर खुश दिखाई देगा। आपके प्रति उनका प्रेम और बढ़ेगा। आपका साथी आपके साथ यह सप्ताह अच्छा बीतने वाला है। पार्टनर आपसे अपनी मन की बात भी बोल सकता है और आपके प्यार को एक्सेप्ट कर सकता है।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ कुछ बातों को लेकर बड़ी अनबन हो सकती है, जिससे आप दोनों का संबंध बिगड़ने का योग बन रहा है। कुछ बातों को लेकर अपना संबंध न बिगाड़े, साथी के मन को समझने का प्रयास करें।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल (Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर जो पिछले कुछ समय से आपसे नाराज चल रहा है, उनकी नाराजगी दूर होगी। साथ ही अपने पार्टनर साथी के साथ आप घर पर अच्छा समय बिताएंगे। मौसम का मिजाज देखते हुए वर्षा का आनंद लेने कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। परिवार के साथ आपका यह समय शानदार रहेगा।।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। यदि आपने अपने पार्टनर से अभी तक मन की बात नहीं की है, तो यह समय उपयुक्त है। आपका पार्टनर भी आपके इजहार का इंतजार कर रहा है। अच्छा होगा अपने मन की बात अपने पार्टनर से शेयर करें। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ जिंदगी का भरपूर आनंद लेंगे।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए कोई सुखद समाचार मिल सकता है। यदि आपके परिवार वाले अभी तक आपके संबंध को एक्सेप्ट करने को तैयार नहीं है, तो यह महीना आपके लिए अच्छा रहने वाला है। पुरानी बातों को भूल कर परिवार के लोग आपके संबंधों को स्वीकार करेंगे। आपका पार्टनर आपके साथ सुखद महसूस करेगा।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

आप अपने पार्टनर के साथ इस सप्ताह कहीं बाहर जा सकते हैं। इस सप्ताह पार्टनर आपसे अपनी लव लाइफ के बारे में कोई डिसीजन लेने के लिए बोल सकता है, जिससे आप अपनी लाइफ के बारे में कोई बड़ा फेरबदल कर सकते हैं। आपका पार्टनर आपका हर परिस्थिति में साथ देगा।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।