Move to Jagran APP

Weekly Love Horoscope 23 to 29 June 2024: पार्टनर के साथ बिताएंगे खुशनुमा पल, रिश्ते में आएगी मधुरता, पढ़ें लव राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 23 to 29 June 2024 ) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sat, 22 Jun 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 23 to 29 June 2024 -

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 23 to 29 June 2024: राशिफल के अनुसार, 23 जून से 29 जून, 2024 तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ कुछ बातों को लेकर विवाद की स्थिति में फंस सकते हैं। हो सकता है किसी दूसरे के भड़काने पर आपका साथी आपका विरोध करें। अच्छा होगा पार्टनर की बातों को समझें फिर समस्या का हल निकालें। वाद-विवाद से दूर रहें।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ आप बहुत अच्छा समय बिताएंगे। यदि अभी अपने पार्टनर को दिल की बात नहीं बोली है, तो इस सप्ताह बोल सकते हैं। आपका पार्टनर आपके प्यार के इजहार का इंतजार कर रहा है। वह आपके प्रपोजल को एक्सेप्ट करेगा।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ आप अपनी फैमिली को लेकर प्लानिंग कर सकते हैं। घर में किसी नए मेहमान के आने की योजना बन सकती है। साथ ही इस सप्ताह पार्टनर के साथ समय एंजॉयफुल रहेगा।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में कोई बड़ा फैसला लेने वाले हैं। हो सकता है परिवार के लोग आपके पार्टनर और आपके संबंध से खुश न हो, इस कारण आपको अपने परिवार का साथ छोड़ना पड़ सकता है।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में बहुत अच्छा समय आने वाला है। पिछले कुछ समय से चल रही पार्टनर से दूरी इस सप्ताह खत्म होने वाली है। आपका पार्टनर पुरानी बातों को भूलकर फिर से आपके करीब आ सकता है। वह आपके प्यार को एक्सेप्ट कर सकता है। पुरानी बातों को भूलकर लाइफ का आनंद लें।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपके पार्टनर का भरपूर प्यार आपको मिलने वाला है। आपका साथी आपके साथ कहीं बाहर साथ घूमने या फिर शॉपिंग करने आदि के लिए बोल सकता है। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर की मन की बात को समझ पाएंगे। यह समय आपका पार्टनर के साथ काफी खुशनुमा रहेगा।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर से कुछ बातों को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित कर सकते हैं। हो सकता है वह आपके विचारों से सहमत न हो। संबंध को बनाए रखने के लिए आपसी सहमति से काम करें।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ को लेकर कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है। हो सकता है परिवार और पार्टनर के बीच में कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपना घर छोड़ना पड़े। साथ ही अपने पार्टनर का ख्याल रखें। उन्हें आपके प्यार की आवश्यकता है।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आप भरपूर एंजॉय करने वाले हैं। मौसम के हिसाब से अपने लव पार्टनर के साथ आप बाहर घूमने जा सकते हैं। किसी होटल में खाना-पीना मनोरंजन आदि के साथ यह सप्ताह आपका अच्छा बीतने वाला है।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर से कुछ मनमुटाव की स्थिति बन सकती है, जिसका कारण साथी को समय न देना होगा। कार्य की अधिकता के कारण ऐसा करना संभव नहीं है, फिर भी अपने साथी के लिए समय निकालें। उनके मन के भाव को समझें। सप्ताह के उत्तरार्ध में पार्टनर के साथ मतभेद समाप्त होगा।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ फैमिली को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जिसमें आप दोनों की ही सहमति होगी। साथ ही आप अपने साथी के साथ इस सप्ताह कोई बड़ी खरीदारी कर सकते हैं, जिससे आपका साथी खुश रहेगा।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपके पार्टनर का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जिस कारण वह काफी कमजोर महसूस करेंगे। अपने पार्टनर विश्वास को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। साथ ही आपको आर्थिक स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। अपने पार्टनर का ख्याल रखें। यह आपके संबंध और प्यार दोनों के लिए जरूरी है।

अस्वीकरण: ''इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है''।