Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 25 to 31 August 2024: सप्ताह का हर पल रहेगा खुशनुमा, पार्टनर के होंगे क्लोज, पढ़ें लव राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 25 to 31 August 2024 ) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Vaishnavi Dwivedi Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sun, 25 Aug 2024 01:02 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 25 to 31 August 2024 -

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 25 to 31 August 2024: राशिफल के अनुसार, 25 से 31 अगस्त, 2024 तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपके साथ अपने व्यवहार में परिवर्तन करेगा। हो सकता है आपकी कुछ बातें उन्हें पसंद न हो, जिस कारण से आपका पार्टनर आप से दूरी बना सकता है। अच्छा होगा अपने पार्टनर की मन की भावनाओं को समझने का प्रयास करें। साथ ही बातचीत के द्वारा संबंध को बचाने का प्रयास करें।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। अपने साथी के साथ आगामी जीवन के लिए नई प्लानिंग कर सकते हैं। साथ ही फैमिली प्लैनिंग का विचार मन में रहेगा। आपका पार्टनर आपके प्रति समर्पित होगा। कुछ नोक-झोंक इस सप्ताह हो सकती है, लेकिन यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए आपके लिए अनुकूल रहेगा। आपका साथी अपने मन के भाव आपके समक्ष प्रकट कर सकते है।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। अपने पार्टनर से मन की बात कहना चाहते हैं, तो यह समय आपके अनुकूल है। आपका पार्टनर आपकी बातों को महत्व देगा। साथ ही अपने साथी के साथ कोई फैमिली प्लानिंग को लेकर बड़ा डिसीजन ले सकते हैं। पार्टनर के साथ यह सप्ताह आपका अच्छा रहने वाला है।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

यह सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए बेहद सुखद रहेगा। पार्टनर के साथ कहीं बाहर-घूमने जा सकते हैं। साथ ही आपका पार्टनर आपके प्रति आकर्षित रहेगा। हो सकता है इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे अपने प्रेम का इजहार कर सकता है। वह आपके लाइफ पार्टनर बनने की प्रपोजल को भी एक्सेप्ट कर सकता है।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आपको कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है। हो सकता है परिवार और पार्टनर के बीच में कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपना घर छोड़ना पड़ सकता है। साथ ही अपने पार्टनर का ख्याल रखें। उन्हें आपके प्यार की आवश्यकता है।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ में कुछ प्रॉब्लम महसूस कर सकते हैं। हो सकता है आपका पार्टनर आपसे झगड़ा करें। इस समय परिवार और पार्टनर के बीच असमंजस आपकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम होगी। अच्छा होगा अपने पार्टनर के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आप भरपूर एंजॉय करने वाले हैं। मौसम के हिसाब से अपने पार्टनर के साथ आप बाहर घूमने जा सकते हैं। इसके साथ ही किसी होटल में खाना-पीना मनोरंजन आदि के साथ यह सप्ताह अच्छा बीतने वाला है।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर का भरपूर प्यार आपको मिलने वाला है। आपका साथी आपको कहीं बाहर घूमने, शॉपिंग आदि करने के लिए बोल सकता है। यह सप्ताह आप अपने पार्टनर की मन की बात को पहचान सकते हैं। इस सप्ताह आपका अपने पार्टनर के साथ संबंध बहुत अच्छा रहेगा।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

आप अपने पार्टनर के साथ इस सप्ताह कहीं बाहर जा सकते हैं। वह इस सप्ताह आपसे अपनी लव लाइफ के बारे में कोई डिसीजन लेने के लिए बोल सकता है, जिससे आप अपनी लाइफ के बारे में कोई बड़ा फेरबदल कर सकते हैं। आपका साथी हर परिस्थिति में आपका साथ देगा।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपके पार्टनर का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जिस कारण वह काफी कमजोर महसूस करेंगे। अपने पार्टनर विश्वास को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। साथ ही आर्थिक स्थिति का सामना आपको करना पड़ सकता है। इस समय आपको अपने पार्टनर का ख्याल रखना बहुत जरूरी है। यह आपके संबंध और प्यार दोनों के लिए जरूरी है।

अस्वीकरण: ''इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है''।