Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 26 May to 1 June 2024: रिश्तों में आएगी मिठास, मिलेगा पार्टनर प्यार, पढ़ें राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 26 May to 1 June 2024 ) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sat, 25 May 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 26 May to 1 June 2024 -

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 26 May to 1 June 2024: राशिफल के अनुसार, 26 मई से 1 जून, 2024 तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ बहुत अच्छी रहने वाली है। अपने साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। साथ ही सप्ताह के अंत में आप अपने साथी के साथ बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं। यह यात्रा आपके लिए सुखद रहेगी। यह आप दोनों के बीच चल रहे तनाव को कम करने का कारण बनेगी।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ पुराने विवाद खत्म कर सकते हैं। आप दोनों के बीच चल रही अनबन दूर होगी, जिसके चलते आप दोनों का आपसी संबंध मजबूत होगा। इस सप्ताह अपने पार्टनर के साथ अपनी लाइफ के बारे में आप कोई बड़ा डिसीजन ले सकते हैं, जो आप दोनों के लिए अच्छा रहेगा।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आप कुछ परेशानी महसूस करेंगे। आप और आपके पार्टनर के बीच में कुछ बातों को लेकर आपसी मतभेद बढ़ सकता है, जिस कारण दूरियां संभव है। अच्छा होगा अपने पार्टनर के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें। इसे ज्यादा लंबा न खींचे।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ में आपको थोड़ा संभल कर रहने की आवश्यकता है। हो सकता है कोई तीसरा व्यक्ति आप दोनों में मतभेद उत्पन्न करना चाह रहा है, इसलिए कुछ बातों को पूर्ण रूप से जानकर ही डिसीजन लें। साथ ही इस सप्ताह आपको अपने साथी से दूर रहना पड़ सकता है।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ में आपको अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। मौसम के हिसाब से प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है। अभी तक अपने पार्टनर से अपने मन की बात नहीं बोली है, तो इस सप्ताह बोल सकते हैं। आपका पार्टनर आपकी बातों को एक्सेप्ट करेगा।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। मौसम के हिसाब से प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है। अभी तक अपने पार्टनर से अपने मन की बात नहीं बोली है, तो इस सप्ताह बोल सकते हैं। आपका पार्टनर आपकी बातों को एक्सेप्ट करेगा।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं। हो सकता है आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा हो। इसलिए पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें फिर कोई बड़ा डिसीजन लें। साथ ही अपने पार्टनर के व्यवहार को अच्छी तरह परख लें।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह पार्टनर के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित रहेगा। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय उपयुक्त है। आपका साथी आपको अपने मन की बात कह सकता है। साथ ही आपका साथी आपकी बातों को महत्व देगा।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ अपने जीवन के विषय में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आपका पार्टनर आपका लाइफ पार्टनर बन सकता है। इसके साथ ही अपने पार्टनर के द्वारा आपका प्यार एक्सेप्ट होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका अपने पार्टनर से विवाद हो सकता है, जिस कारण आप दोनों का मन ठीक नहीं रहेगा। अच्छा होगा कुछ समय के लिए अपने परिवार व पार्टनर को समय दें। साथ ही उनके साथ समय बिताएं।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे कहीं बाहर जाने को बोल सकता है। समय के अभाव के कारण आप उनकी इच्छा को पूर्ण नहीं कर पाएंगे, जिस कारण आप दोनों में मतभेद बढ़ सकता है। ऐसे में अपने पार्टनर को समय दें। साथ ही उनके साथ समय बिताएं।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपको अपनी लव लाइफ में कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है। हो सकता है परिवार और पार्टनर के बीच में कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपना घर छोड़ना पड़ सकता है। अपने पार्टनर का ख्याल रखें। उन्हें आपके प्यार की आवश्यकता है।

अस्वीकरण: ''इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है''।