Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 29 Sep to 05 October 2024: इस सप्ताह कुछ राशियों को मिलेगा उनका खोया हुआ प्यार, यहां पढ़िए राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 29 September to 05 October 2024) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sat, 28 Sep 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 29 September to 05 October 2024: राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 29 September to 05 October 2024: राशिफल के अनुसार 29 सितंबर से 05 अक्टूबर तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपके पार्टनर की नाराजगी दूर होगी। साथ ही पार्टनर के साथ आप घर पर अच्छा समय बिताएंगे। मौसम का मिजाज देखते हुए वर्षा का आनंद लेने कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। परिवार के साथ आपका यह समय शानदार रहेगा।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ में कुछ नोकझोंक होते हुए भी आपका समय अच्छा बीतने वाला है। पार्टनर के साथ मन की बातों को शेयर करेंगे। साथ ही कहीं बाहर घूमने-फिरने का प्रोग्राम बन सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर से किसी बात को लेकर झगड़ा कर सकते हैं। किसी दूसरे के द्वारा आपके साथी के बारे में कुछ बातें सुनकर आप कोई ऐसा कदम उठा सकते हैं, जिससे आपका संबंध टूटने की कगार पर आ जाएगा। अच्छा होगा पहले बातों को समझें फिर अपने साथी के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने साथी के साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने जा सकते हैं। यह सप्ताह आपके लिए अच्छा है। यदि आपने मन की बात उनसे नहीं की है, तो यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल है। आपका पार्टनर आपके प्रति अनुकूल रहेगा। प्रेम प्रसंग के लिए समय अनुकूल है।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के व्यवहार से परेशान हो सकते हैं। हो सकता है आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा हो, इसलिए पहले अच्छी तरह से सोच-विचार लें, फिर कोई बड़ा डिसीजन लें। साथ ही अपने पार्टनर के व्यवहार को अच्छी तरह से परख लें।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपकी लव लाइफ में बहुत अच्छा समय आने वाला है। पिछले कुछ समय से चल रही अपने पार्टनर से दूरी इस सप्ताह खत्म होने वाली है। आपका पार्टनर पुरानी बातों को भूलकर फिर से आपके करीब आ सकता है। ऐसे में आप भी उनके प्यार को समझें और उनका साथ दें।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर आपको कोई खुशखबरी दे सकता है, जिस कारण परिवार में एक सुखद माहौल बनेगा। पार्टनर के साथ यह सप्ताह आनंद से भरपूर रहेगा। साथ ही कहीं घूमने-फिरने जा सकते हैं।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपका साथी आपके प्रति पूर्ण समर्पित रहेगा। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय उपयुक्त है। आपका साथी आपको अपने मन की बात कह सकता है। साथ ही आपका साथी आपकी बातों को महत्व देगा।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर कुछ बातों को लेकर आपसे लड़ सकता है, जिससे स्थिति ज्यादा बिगड़ सकती है। आपका पार्टनर अपनी जिद पर अड़ सकता है। इससे मामला उलझ जाएगा। अच्छा होगा अपने पार्टनर के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें और अपने संबंध को बचाने का प्रयास करें।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आपका पार्टनर जो पिछले कुछ समय से आपसे नाराज चल रहा है, उनकी नाराजगी दूर होगी। साथ ही पार्टनर के साथ आप घर पर अच्छा समय बिताएंगे। मौसम का मिजाज देखते हुए बारिश का आनंद लेने कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। साथ ही परिवार के साथ आपका यह समय शानदार रहेगा।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

यह सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए बेहद सुखद रहेगा। आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। साथ ही आपका पार्टनर आपके प्रति आकर्षित रहेगा। हो सकता है इस सप्ताह आपका पार्टनर आपसे अपने प्रेम का इजहार कर सकता है। वह आपके लाइफ पार्टनर बनने के प्रपोजल को भी एक्सेप्ट कर सकता है।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप लव लाइफ में कुछ प्रॉब्लम महसूस कर सकते हैं। परिवार और पार्टनर के बीच असमंजस आपकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम होगी। इस सप्ताह अच्छा होगा आप अपने पार्टनर के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।