Move to Jagran APP

Weekly Love Horoscope 5 to 11 May 2024: इस सप्ताह इन राशियों को मिलेगा अपने पार्टनर का साथ, यहां पढ़िए लव राशिफल

नया सप्ताह शुरू होने जा रहा है। यह सप्ताह सभी राशियों (Weekly Love Horoscope 5 to 11 May 2024) के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ऐसे में प्रेम के क्षेत्र में कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह तो आइए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Vaishnavi Dwivedi Updated: Sat, 04 May 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 5 to 11 May 2024

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Weekly Love Horoscope 5 to 11 May 2024: राशिफल के अनुसार, 5 से 11 मई, 2024 तक का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए शानदार माना जा रहा है। प्रेम की दृष्टि से यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए जबरदस्त रहेगा। तो वहीं, कुछ राशियों की अपने पार्टनर नोकझोंक भी हो सकती है। आइए ''पंडित हर्षित शर्मा जी'' से जानते हैं कि प्रेम की दृष्टि से सभी राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक लव राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ से काफी खुश नजर आएंगे। आपका पार्टनर आपका सहयोगी होगा। इस सप्ताह आप अपनी फैमिली के बारे में कुछ नया प्लान कर सकते हैं। साथी ही यह सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ में बिताने वाले हैं, जिस कारण आप दोनों के बीच की दूरियां कम होंगी। यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है।

वृषभ साप्ताहिक लव राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आप कुछ परेशानी महसूस करेंगे। आप और आपके पार्टनर के बीच में कुछ बातों को लेकर आपसी मतभेद बढ़ सकता है, जिस कारण दूरियां संभव है। अच्छा होगा आप अपने पार्टनर के साथ बैठकर समस्या का समाधान निकालें। इसे ज्यादा लंबा न खींचें।

मिथुन साप्ताहिक लव राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ में आपको थोड़ा संभल कर रहने की आवश्यकता है। कोई तीसरा व्यक्ति आप दोनों में मतभेद उत्पन्न करना चाह रहा है। इसलिए कुछ बातों को पूर्ण रूप से जानकर ही डिसीजन लें। साथ ही इस सप्ताह अपने पार्टनर से आपको दूर रहना पड़ सकता है, जिस कारण आप दोनों का मन अशांत रहेगा।

कर्क साप्ताहिक लव राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ में आपको कोई बड़ा डिसीजन लेना पड़ सकता है। हो सकता है परिवार और पार्टनर के बीच में कोई बड़ा विवाद हो, जिससे आपको अपना घर छोड़ना पड़ सकता है। साथ ही अपने पार्टनर का ख्याल रखें। उन्हें आपके प्यार की आवश्यकता है।

सिंह साप्ताहिक लव राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह अपने लव पार्टनर के साथ आप अपने जीवन के विषय में महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आपका लव पार्टनर आपका लाइफ पार्टनर बन सकता है। साथी के द्वारा प्यार एक्सेप्ट करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या साप्ताहिक लव राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अच्छा है। आप और आपके पार्टनर के बीच चल रही दूरियां खत्म होंगी। साथ ही आप दोनों आगामी जिंदगी के लिए कुछ बड़े डिसीजन ले सकते हैं, जिससे आप दोनों का संबंध और मजबूत होगा।

तुला साप्ताहिक लव राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह आप अपने लव पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। आप जिस समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं, वह समय आप अपने साथी के साथ बिताएंगे। आपका साथी आपसे प्यार का इजहार कर सकता है। वह आपको पूरे मन से एक्सेप्ट करेगा।

वृश्चिक साप्ताहिक लव राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए समय अच्छा रहने वाला है। आप और आपके पार्टनर के बीच चल रही दूरियां खत्म होंगी। साथ ही कई भ्रमों से आपको मुक्ति मिलेगी। इस सप्ताह आप और आपका पार्टनर सभी पुरानी बातें भूल कर अपने संबंध को और मजबूत करेंगे।

धनु साप्ताहिक लव राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

इस सप्ताह पार्टनर के साथ विवाद न करें, नहीं तो आप दोनों में बड़ी उलझन पैदा हो सकती है। अपने पार्टनर की कुछ बातों को इग्नोर करें। संबंध को बचाने के लिए आप अपने पार्टनर के साथ बातचीत की शुरुआत कर सकते हैं।

मकर साप्ताहिक लव राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह कुछ परेशानियों भरा रह सकता है। आपके परिवार के लोग आपके संबंध को महत्व नहीं देंगे, जिस कारण अनेक परिस्थितियों का आपको सामना करना पड़ सकता है। आपका साथी आपके प्रति पूर्ण समर्पित होगा। अपने साथी के साथ समय बिताएं। उन्हें आपकी जरूरत है।

कुंभ साप्ताहिक लव राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। आपका पार्टनर आपके विचारों से प्रभावित होगा। साथ ही पार्टनर के साथ आप कहीं बाहर दूर घूमने-फिरने जा सकते हैं। यदि अभी तक आपने अपने मन की बात अपने साथी से नहीं, कहीं है तो यह समय और मौसम आपके अनुकूल है। अपने मन की बात उन्हें बोलें। वहीं, आपका साथी आपको महत्व देगा। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है।

मीन साप्ताहिक लव राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। आप अपने साथी के साथ आगामी जीवन के लिए नई प्लानिंग कर सकते हैं। साथ ही फैमिली प्लैनिंग का विचार मन में बना सकते हैं। आपका पार्टनर आपके प्रति समर्पित होगा। यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है। आपका साथी अपने मन के भाव आपके समक्ष प्रकट कर सकता है।

डिस्क्लेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्म ग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना के तहत ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।