Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aaj Ka Rashifal 27 July 2024: सोच समझ कर करें कोई भी फैसला, वरना बढ़ जाएगी दिक्कत

Aaj Ka Rashifal (Todays Horoscope) राशिफल की माने तों 27 जुलाई 2024 शनिवार का दिन सभी राशियों के लिए मिलाजुला रह सकता है। आज के दिन कुछ जातकों को कार्यक्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है तो वहीं कुछ जातक परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं। ऐसे में आइए पढ़ते हैं आज का राशिफल और जानते हैं कि सभी राशियों के लिए आज का दिन।

By Jagran News Edited By: Suman Saini Updated: Sat, 27 Jul 2024 04:00 AM (IST)
Hero Image
Aaj Ka Rashifal 27 July 2024 Horoscope Today पढ़िए आज का राशिफल।

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। Aaj Ka Rashifal 27 July 2024: राशिफल के अनुसार, आज यानी 27 जुलाई 2024, शनिवार का दिन सभी राशियों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। आज कुछ जातक परिवार के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। तो वहीं कुछ लोग परिवार के लिए कोई जरूरी निर्णय ले सकते हैं। ऐसे में चलिए पंडित हर्षित शर्मा जी से जानते हैं कि दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal)।

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन कुछ परेशानियों से भरा रह सकता है। आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, जिस कारण आपको शारीरिक परेशानी महसूस होगी। मौसम के चलते अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। काम-धंधे में आज गिरावट महसूस होगी। कोई बड़ा फेरबदल इस समय व्यापार-व्यवसाय में न करें, नहीं तो नुकसान की संभावना है। परिवार में किसी बात को लेकर आपसी मनमुटाव देखने को मिलेगा।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन कुछ उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपको किसी बात को लेकर अपमानित होना पड़ सकता है। आज यदि बाहर लंबी यात्रा पर जाएं, तो यात्रा आदि में वाहन आदि का उपयोग संभाल कर करें। वाणी पर संयम रखें, वाद विवाद से दूर रहें। व्यापार-व्यवसाय में स्थिति सामान्य रहेगी। परिवार के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन आपका अच्छा रहने वाला है, आपके सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। आज आप किसी नए कार्य की नींव रख सकते हैं, जिसमें आपको अपने मित्रों या रिश्तेदारों से आर्थिक मदद मिल सकती है। व्यापार-व्यवसाय में स्थिति अच्छी रहेगी, आय के नए स्रोत बनेंगे। परिवार में मांगलिक कार्य का योग बनेगा। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहेगा। किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात होगी। साथ ही व्यापार-व्यवसाय में बड़ी पार्टनरशिप के आप हिस्सेदार बन सकते हैं। आर्थिक तौर से आज आपको बड़ा लाभ होने वाला है। व्यापार-व्यवसाय में नए कार्य का शुभारंभ होगा। परिवार में कोई नया सदस्य आ सकता है। परिवार के लिए आज आप बड़ी खरीदारी कर सकते हैं।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपका कुछ परेशानियों से भरा रहेगा। मौसम के हिसाब से आज आप और आपके परिवार का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। जिस कारण मन अशांत रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में आज बड़ा रिस्क न लें, नहीं तो नुकसान की संभावना है। परिवार के साथ आज कहीं बाहर जाएं, तो वाहन आदि का उपयोग संभलकर करें।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपका अत्यधिक भागदौड़ भर रहेगा। कार्य की अधिकता के कारण आपको कहीं बाहर जाना पड़ सकता है। अत्यधिक काम के कारण स्वास्थ्य में गिरावट महसूस होगी। आज व्यापार-व्यवसाय में कोई भी पार्टनरशिप करने से पहले अपने पार्टनरों के बारे में अच्छे से जानकारी जुटा लें, नहीं तो हानि की संभावना है। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आपका अच्छा रहेगा, मन शांत होगा। आज आप अपने आप को आध्यात्मिक ऊर्जा से भरा महसूस करेंगे। आज आपका कोई पुराना रुका हुआ कार्य पूर्ण हो सकता है। न्यायालय पक्ष में विजय मिलेगी। परिवार में किसी विशिष्ट व्यक्ति का आगमन होगा। परिवार से चल रहे मतभेद दूर होंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपका बहुत अच्छा रहेगा। आपको कोई विशेष पद और सम्मान से सामाजिक क्षेत्र में सम्मानित किया जा सकता है। आज आपके विरोधी परास्त होंगे। आपका कोई पुराना विवाद आज खत्म हो सकता है, जिस कारण मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग हैं, शेयर मार्केट में पैसा लगाना आज आपके लिए अच्छा रहेगा। परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप जो भी कार्य करें उसमें थोड़ा सोच विचार लें। बिना विचार किए और बिना किसी अपने की सलाह के आज बड़ा कार्य करना आपके लिए ठीक नहीं रहेगा। किसी पर आंखें मूंदकर विश्वास करना आज आपको बड़े नुकसान में डाल सकता है। व्यापार-व्यवसाय में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है। आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन न करें। परिवार के स्वास्थ्य में गिरावट महसूस होगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपके कार्य में बहुत अड़चन आ सकती है। आप जिस कार्य के लिए पिछले दिनों से परेशान हैं, आज उस कार्य में विलंब होगा। जिस कारण आपका मन अशांत दिखाई देगा। न्यायालय पक्ष में शत्रु प्रबल होंगे। व्यापार-व्यवसाय में कोई बड़ी धनराशि उधर के रूप में न दें, नहीं तो हानि होगी। परिवार में किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मन बन सकता है। परिवार के लिए आज आप कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

कुंभ - आज आपके व्यापार व्यवसाय में कोई बड़ी डील मिल सकती है जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार होगा साथी ससुराल पक्ष से आज बड़ी आर्थिक मदद आपको मिलेगी जिससे व्यापार व्यवसाय में आप बड़ा कार्य शुरू कर सकते हैं स्वास्थ्य ठीक रहेगा परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का विचार बना सकते हैं पत्नी और बच्चों की शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर मन में चिंता बनी रहेगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपका कोई पुराना रुका हुआ कार्य पूर्ण होने से आपका मन प्रसन्न होगा। घर में परिवार में माहौल आपके पक्ष में दिखाई देगा। आज परिवार के हित में आप कोई बड़ा निर्णय कर सकते हैं। सामाजिक-राजनीतिक क्षेत्र में आज आपको विशिष्ट पद से सम्मानित किया जा सकता है. जिस कारण आपका वर्चस्व बनेगा। व्यापार-व्यवसाय में बड़े लाभ के संकेत मिल रहे हैं। आज आप अपना पर्सनल कोई कार्य भी शुरू कर सकते हैं। परिवार से मतभेद दूर होंगे, आज अपने परिवार के लिए आप बड़ी खरीदारी कर सकते हैं।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।