Move to Jagran APP

Budget Cars with Sunroof: बजट में घर ले जाएं सनरूफ के साथ आने वाली कारें, कीमत 7.35 लाख रुपये से शुरु

क्या आप भी अपने लिए सनरूफ से लैस कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए कारों की लिस्ट लेकर आए हैं। हाल के दिनों में लॉन्च की गई हुंडई एक्सटर माइक्रो एसयूवी है। जो सनरूफ के साथ आने वाली सबसे किफायती एसयूवी बन गयी। कंपनी ने एसएक्स और इसके ऊपर के वेरिएंट में सनरूफ आती है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Sun, 23 Jul 2023 06:52 PM (IST)
Hero Image
Budget Cars with Sunroof see all details here
नई दिल्ली,ऑटो डेस्क।भारतीय बाजार में से एक से बढ़कर एक कारें मौजूद है जो कई दमदार फीचर्स से लैस है। आज के समय में सबसे अधिक सनरूफ वाली कार का ट्रेंड चल रहा है। क्या आप भी अपने लिए सनरूफ से लैस कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए कारों की लिस्ट लेकर आए हैं। चलिए देखते हैं इसमें क्या कुछ खास है।

Tata Altroz 

सनरूफ के साथ आने वाली कारों की लिस्ट में पहले नंबर पर टाटा की हैचबैक कार अल्ट्रोज है। वाहन निर्माता कंपनी ने इस कार में एक्सएम (एस) वेरिएंट में इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आती है। जिसकी कीमत 7.35 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। ये सनरूफ के साथ आने वाली सबसे किफायती कार में से एक है।

Hyundai Exter suv 

हमारे लिस्ट में दूसरे नंबर पर हाल के दिनों में लॉन्च की गई हुंडई एक्सटर माइक्रो एसयूवी है। जो सनरूफ के साथ आने वाली सबसे किफायती एसयूवी बन गयी। कंपनी ने एसएक्स और इसके ऊपर के वेरिएंट में सनरूफ आती है। इस वेरिएंट की कीमत भारतीय बाजार में 8 लाख रुपये है।

Hyundai i20

इस लिस्ट में तीसरे नंबर हुंडई की प्रीमियम हैचबैक कार आई20 है। इसे इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ खरीदा जा सकता है। इस कार की एक्स -शोरूम कीमत 9.01 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।

Tata Nexon 

हमारी लिस्ट में चौथे नंबर पर आने वाली कार टाटा की बेस्ट सेलिंग एसयूवी टाटा नेक्सन है। वाहन निर्माता कंपनी एक्सएम(एस) वेरिएंट में सनरूफ ऑफर करती है। जिसकी कीमत 9.4 लाख रुपये है।

Mahindra XUV300 

सनरूफ के साथ आने वाली कार की लिस्ट में महिंद्रा की एक्सयूवी 300 है। इस कार में सनरूफ मिलता है। भारतीय बाजार में इस कार की कीमत 10 लाख रुपये से शुरू होती है।