Move to Jagran APP

दो लाख रुपये की Down payment के बाद Honda Elevate के बेस वेरिएंट SV को घर लाएं, तो कितनी बनेगी EMI, जानें डिटेल

जापान की प्रमुख वाहन निर्माता Honda Cars की ओर से कुछ बेहतरीन कारों को भारतीय बाजार में ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से पेश की जाने वाली एसयूवी Honda Elevate के बेस वेरिएंट SV को खरीदने का मन बना रहे हैं तो दो लाख रुपये देने के बाद कितने रुपये हर महीने देकर इसे खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Wed, 19 Jun 2024 08:00 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 08:00 PM (IST)
Honda Elevate के लिए कितने रुपये महीने की EMI देनी होगी। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत में युवाओं को लुभाने के साथ ही एसयूवी को पसंद करने वालों के लिए Honda की ओर से साल 2023 में Elevate को लॉन्‍च किया गया था। अगर आप भी इस एसयूवी के बेस वेरिएंट SV को खरीदने का मन बना रहे हैं और दो लाख रुपये की डाउनपेमेंट करने के बाद गाड़ी को घर लाना चाहते हैं, तो हर महीने कितने रुपये की EMI देनी होगी। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

कितनी है कीमत

Honda की ओर से Elevate SUV के बेस वेरिएंट SV को 11.69 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में ऑफर किया जाता है। इस एसयूवी को अगर दिल्‍ली में खरीदा जाता है तो करीब 1.04 लाख रुपये आरटीओ के साथ करीब 45 हजार रुपये इंश्‍योरेंस के देने होंगे। इसके अलावा स्‍मार्ट कार्ड, एमसीडी चार्ज और फास्‍टैग जैसी चीजों के 19 हजार रुपये देने होंगे। जिसके बाद Honda Elevate on road price करीब 13.37 लाख रुपये के आस-पास हो जाती है।

दो लाख Down Payment के बाद कितनी EMI

अगर इस गाड़ी के बेस वेरिएंट SV को आप खरीदते हैं, तो बैंक की ओर से एक्‍स शोरूम कीमत पर ही फाइनेंस किया जाएगा। ऐसे में दो लाख रुपये की डाउन पमेंट करने के बाद आपको करीब 11.37 लाख रुपये को बैंक से फाइनेंस करवाना होगा। बैंक की ओर से अगर आपको 8.7 फीसदी ब्‍याज के साथ सात साल के लिए 11.37 लाख रुपये दिए जाते हैं, तो हर महीने 18121 रुपये हर महीने की EMI आपको अगले सात साल के लिए देनी होगी।

यह भी पढ़ें- 1.50 लाख रुपये की Electric Bike को कम कीमत में खरीदने का मिल रहा मौका, कंपनी दे रही 40 हजार का डिस्‍काउंट

कितनी महंगी पड़ेगी SUV

अगर आप 8.7 फीसदी की ब्‍याज दर के साथ सात साल के लिए 11.37 लाख रुपये का बैंक से Car Loan लेते हैं, तो आपको सात साल तक 18121 रुपये की EMI हर महीने देनी होगी। ऐसे में सात साल में आप Honda Elevate SV के लिए करीब 3.85 लाख रुपये बतौर ब्‍याज देंगे। जिसके बाद आपकी कार की कुल कीमत एक्‍स शोरूम, ऑन रोड और ब्‍याज मिलाकर करीब 17.22 लाख रुपये हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- कार चोरी होने के बाद किस तरह मिलता है Insurance claim, जानें पूरा तरीका


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.