Move to Jagran APP

Maruti Brezza: सस्ते में घर ले आएं मारुति ब्रेजा का टॉप मॉडल, सिर्फ इतने रुपये में बन जाएगी बात

Maruti Brezza Car अगर आपका बजट कम है और मारुति की विटारा ब्रेजा लेने का मन है। तो आज हम आपके लिए कई शानदार डील लेकर आए हैं। इसमें आपको लाखों रुपये बचाने का मौका मिलता है। (फाइल फोटो)

By Sonali SinghEdited By: Sonali SinghPublished: Wed, 08 Feb 2023 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 08:00 AM (IST)
Maruti Brezza: सस्ते में घर ले आएं मारुति ब्रेजा का टॉप मॉडल, सिर्फ इतने रुपये में बन जाएगी बात
Maruti Brezza Second Hand Car Price, See Best Deal

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। मारुति की ब्रेजा एसयूवी कई लोगों की पहली पसंद है। इसका शानदार लुक, पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन कई ग्राहकों का ध्यान अपनी ओर खींचता है। कार की एक्स-शोरूम कीमत करीब 10.69 लाख रुपये से शुरू हो जाती है, जबकि टॉप ZXI पेट्रोल मॉडल के लिए इसकी कीमत 12.68 लाख रुपये हैं। ऐसे में कम बजट की वजह से कई बार लोग चाहते हुए भी इसे खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन अब उनको अपना मन मारकर नहीं रहना होगा।

loksabha election banner

महज नौ लाख की रेंज में मारुति ब्रेजा का टॉप ZXI मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। मारुति की सेकेंड हैंड कार डीलर साइट True Value.com पर इन कारों की अच्छी डील मिल रही है। तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

डील -1

लुधियाना में ब्रेजा LXI पेट्रोल मॉडल 8.95 लाख रुपये के ऑफर पर है। फर्स्ट हैंड ऑनरशिप के साथ यह सिल्वर रंग में मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए देखी जा सकती है। इस मॉडल को 23,837 किमी तक चलाया गया है।

डील- 2

सलेम में विटारा ब्रेजा ZXI के लिए 9.20 लाख रुपये की कीमत रखी गई है। इस कार का रजिस्ट्रेशन 2021 में हुआ था और ये 26,161 किमी तक चलाई गई है। पेट्रोल वर्जन में यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

डील- 3

लुधियाना में मारुति विटारा ब्रेजा LXI को 9.50 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ सफेद रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। कार को 33,609 किमी तक की दूरी तक चलाया गया है।

डील- 4

अगर आप सेकेंड हैंड विटारा ब्रेजा ZXI लेना चाहते हैं तो वेल्लोर में यह 9.65 लाख रुपये में मिल रहा है। 53 हजार किमी की दूरी तजक चली ये कार 2021 में रजिस्टर्ड हुई थी। मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ ब्रेजा सिल्वर रंग में उपलब्ध है।

डील- 5

विटारा ब्रेजा का ZXI सेकेंड हैंड मॉडल कालीकट में सफेद रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसे 2021 में रजिस्टर किया गया है और यह 30,344 किमी तक चलाई गई है। कालीकट में इस मॉडल को खरीदने पर 9.75 लाख रुपये चुकाने होंगे।

ये भी पढ़ें-

Safety Features In Car: परिवार की सुरक्षा से न करें खेलवाड़, कार लेने से पहले जरूर चेक करें ये 5 सेफ्टी फीचर्स

Top Car Under 5 Lakhs: तीन से पांच लाख का है बजट तो 2023 में ये कार है बेस्ट, मिलेगा शानदार डिजाइन और इंजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.