Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब ट्रिप का आनंद ले इन शानदार म्यूजिक सिस्टम से लैस गाड़ियों के साथ , यहां पढ़ें लिस्ट

Best Music System Cars मारुति की ओर से मिड साइज सेडान के तौर पर ciaz आती है।वाहन निर्माता कंपनी ने इसमें एक स्मार्ट प्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है।इस कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इनबिल्ट नेविगेशन सिस्टम स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी के लिए मिरर लिंक वॉयस कमांड सिस्टम चार स्पीकर दो ट्विटर और यूएसबी कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Thu, 27 Jul 2023 12:04 PM (IST)
Hero Image
अब ट्रिप का आनंद ले इन शानदार म्यूजिक सिस्टम से लैस गाड़ियों के साथ

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप घूमने फिरने के शौकीन हैं और ट्रिप पर आप अपनी कार से जाते हैं और आपको कार के अंदर म्यूजिक चलाना काफी पसंद है आज हम आपके लिए बेहतर म्यूजिक सिस्टम से लैस कारों की लिस्ट लेकर आए हैं।

Maruti ciaz

मारुति की ओर से मिड साइज सेडान के तौर पर ciaz आती है। वाहन निर्माता कंपनी ने इसमें एक स्मार्ट प्ले इंफोटेनमेंट  सिस्टम दिया है। इस कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, इनबिल्ट नेविगेशन सिस्टम, स्मार्ट फोन कनेक्टिविटी के लिए मिरर लिंक, वॉयस कमांड सिस्टम, चार स्पीकर, दो ट्विटर और यूएसबी कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।मारुति सुजुकी सियाज डुअल-टोन मैनुअल वेरिएंट की कीमत 11.15 लाख रुपये है, जबकि ऑटोमैटिक वेरिएंट 12.35 लाख रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम) हैं।

volkswagen virtus  

वाहन निर्माता कंपनी ने इसमें एक बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम दिया है। इस कार में आपको 8 स्पीकर के अलावा वायरलेस एप कनेक्ट, एपल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो के साथ बड़ी स्क्रीन मिलती है।फॉक्सवैगन वर्टस के सुरक्षा रेटिंग की बात करें तो एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन में इस कार ने 92 प्रतिशत के अंक हासिल किए हैं।

Skoda Slavia 

इस कार में अच्छा म्यूजिक सिस्टम मिलता है। इस  कार में आपको 17.7 सेमी और 20.32 सेमी की टच स्क्रीन के साथ ही एप्पल   कार प्ले, एंड्राइड ऑटो, चार स्पीकर मिलता है।स्कोडा स्लाविया में भी वही रंग हैं लेकिन हनी ऑरेंज की जगह क्रिस्टल ब्लू शेड ने ले ली है।

Hyundai Verna

भारतीय बाजार में हुंडई सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है इस सेगमेंट पर आपको बेहतरीन म्यूजिक सिस्टम मिलता है । इस कार में आपको एप्पल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो, स्पीकर और ट्विटर के साथ कई और फीचर मिलता है। इस कार के दो वेरिएंट में म्यूजिक सिस्टम भी मिलता है।नई जनरेशन की Verna के दूसरे सेगमेंट में - फर्स्ट फीचर्स में फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, हीटेड फ्रंट सीट्स, और इंफोटेनमेंट और क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम के लिए स्विचेबल कंट्रोल्स फीचर्स भी मिलते हैं।