Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maruti Suzuki Jimny, Fronx और Grand Vitara पर मिल रहा 2.3 लाख रुपये तक का तगड़ा डिस्काउंट, 2024 से बढ़ेंगी कीमतें

Maruti Suzuki ने हाल ही में भारतीय बाजार में Jimny Thunder Edition को 10.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर पेश किया है। इसके अलावा देश भर में Maruti Suzuki Fronx के चुनिंदा वेरिएंट पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट उपलब्ध है। Maruti Suzuki Grand Vitara पर दिसंबर 2023 में कुल 35 हजार रुपये तक की छूट की पेशकश की गई है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Thu, 07 Dec 2023 07:00 PM (IST)
Hero Image
Maruti Suzuki अपनी चुनिंदा कारों पर 2.3 लाख तक का डिस्काउंट दे रही है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki दिसंबर 2023 में Jimny, Fronx और Grand Vitara जैसे अपने चुनिंदा मॉडलों पर 2.3 लाख रुपये तक की भारी छूट दे रही है। इच्छुक ग्राहक कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में इन ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आइए, पूरी डिटेल के बारे में जान लेते हैं।

Maruti Suzuki Jimny

मारुति सुजुकी ने हाल ही में भारतीय बाजार में Jimny Thunder Edition को 10.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर पेश किया है। एंट्री-लेवल मारुति सुजुकी जिम्नी जेटा वेरिएंट को दिसंबर 2023 में कुल 2.3 लाख रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है। ग्राहक इस महीने अल्फा और जेट वेरिएंट पर 2 लाख रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Maruti Suzuki Fronx

देश भर में Maruti Suzuki Fronx के चुनिंदा वेरिएंट पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट उपलब्ध है। बलेनो पर आधारित, फ्रोंक्स एसयूवी को भारतीय ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और लॉन्च के बाद से यह सबसे ज्यादा बिकने वाली मारुति सुजुकी नेक्सा कारों में से एक बन गई है।

यह भी पढ़ें- Kia Sonet facelift इन बदलावों के साथ 14 दिसंबर को मारेगी एंट्री, लॉन्च से पहले कई डिटेल्स आई सामने; देखें वीडियो

Maruti Suzuki Grand Vitara

Maruti Suzuki Grand Vitara पर दिसंबर 2023 में कुल 35 हजार रुपये तक की छूट की पेशकश की गई है। ग्राहक हाइब्रिड वेरिएंट सहित 25 हजार रुपये से 25 हजार रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। हालिया खबरों में मारुति सुजुकी ने घोषणा की है कि वह जनवरी 2023 से अपने मॉडलों की कीमतें बढ़ाएगी। कार निर्माता ने अभी तक कीमतों में बढ़ोतरी की सीमा का खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें- पिछले महीने इन एसयूवी का रहा दबदबा, लिस्ट में Nexon से लेकर Exter तक शामिल