Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maruti Suzuki Grand Vitara: 2.5 लाख रुपये की डाउन पेमेंट में कितनी बनेगी किस्त, यहां जानें कीमत और सभी फीचर्स

Maruti Suzuki Grand Vitara मारुति ग्रैंड विटारा की शुरुआती कीमत 10.70 लाख रुपये से 19.65 लाख रुपये के बीच है। इस कार में हाइब्रिड1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। इसमें 1.5 लीटर माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल मोटर मिलता है। अगर आप बैंक से लोन लेने की सोच रहे हैं और 2.5 लाख का डाउन पेमेंट करते हैं तो आपको 1005559 रुपये लोन लेना होगा।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 22 Sep 2023 07:31 PM (IST)
Hero Image
Maruti Suzuki Grand Vitara: 2.5 लाख रुपये की डाउन पेमेंट में कितनी बनेगी किस्त

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। आज के समय में मारुति की ग्रैंड विटारा सबसे अधिक बिकने वाली कार में से एक है। क्या आप अपने लिए मारुति की ग्रैंड विटारा खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन कम बजट के कारण अभी खरीद नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन लेकर आए हैं।

Maruti Suzuki Grand Vitara  

आज हम इस खबर से माध्यम से आपको मारुति ग्रैंड विटारा के बेस वेरिएंट की EMI का सारा कैलकुलेशन बता रहे हैं। इसके बेस वेरिएंट को खरीदने के लिए कितना डाउन पेमेंट करना होगा। आपको कितने लोन की जरूरत होगी। लोन पर कितना इंटरेस्ट देना होगा ये सब आपको इस खबर के माध्यम से बताने जा रहे हैं।

Maruti Suzuki Grand Vitara लोन, ईएमआई

आपको बता दें, लोन कार की एक्स -शोरूम कीमत पर मिलेगा। मारुति ग्रैंड विटारा की शुरुआती कीमत 10.70 लाख रुपये से 19.65 लाख रुपये के बीच है। अगर आप इस कार का बेस वेरिएंट खरीद रहे हैं तो इसकी कीमत 10.70 लाख है। जिसके साथ 1,10,505 रुपये आरटीओ चार्ज करीब 62,354 रुपये इंश्योरेंस और टैक्स और फास्टैग समेत दूसरे चार्ज मिलाकर करीब 12,700 देने होंगे। इस तरह आपको ऑन रोड इस कार के लिए 12,55,559 रुपये देने होंगे। अगर आप बैंक से लोन लेने की सोच रहे हैं और 2.5 लाख का डाउन पेमेंट करते हैं तो आपको 10,05,559 रुपये लोन लेना होगा।   अगर आपको बैंक 9 प्रतिशत के ब्याज पर लोन देता है और 5 साल के टेन्योर पर आपकी मंथली ईएमआई 20,873 रुपये है।

Maruti Suzuki Grand Vitara फीचर्स

फीचर्स के तौर पर इस कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एडजस्टेबल ड्राइवर सीटर, मल्टीपल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, ESE, हिल होल्ड असिस्ट, स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट, वायरलेस चार्जिंग, 360 डिग्री कैमरा मिलता है।

Maruti Suzuki Grand Vitara इंजन

इस कार में हाइब्रिड वाला एक बिल्कुल नया 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया है। इसमें 1.5 लीटर माइल्ड -हाइब्रिड पेट्रोल मोटर मिलता है। जिसे 5 स्पीड और 6 स्पीड एटी के साथ आती है। इसमें AWD का ऑप्शन भी मिलता है। जो 27.97 kmpl तक का माइलेज देती है।