Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maruti Suzuki Invicto की शुरू हुई डिलीवरी, यहां जानें इंजन और स्पेसिफिकेशन

वाहन निर्माता कंपनी ने लॉन्चिंग के समय बताया कि कंपनी को इस कार के लिए अब 6200 से अधिक प्री-बुकिंग मिल गई है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आप इसके नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक करा सकते हैं मात्र 25 हजार टोकन राशि देकर।Maruti Suzuki Invicto की कीमत जेटा प्लस 7-सीटर की कीमत 24.79 लाख रुपये है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Sat, 29 Jul 2023 06:05 PM (IST)
Hero Image
Maruti Suzuki Invicto delivery started, know engine and specification here

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। हाल के दिनों में मारुति सुजुकी ने अपनी अब तक की सबसे महंगी कार इनविक्टो को  24.79 लाख (एक्स-शोरूम) पर लॉन्च किया है। इस कार में आपको कुल दो वेरिएंट मिलते हैं। आपको बता दें, वाहन  निर्माता कंपनी ने इस कार की अब डिलीवरी भी शुरु कर दी है।

Maruti Suzuki Invicto इंजन और स्पेसिफिकेशन

इस कार में आपको 2.0 लीटर एटकिंसन मोटर मिलता है। जो 183bhp और 188Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसे ई-सीवीटी यूनिट के साथ फ्रंट व्हील को चलाता है। ये 23.24kmpl का माइलेज देती है। एमपीवी को पावर देने वाला  2.0-लीटर एटकिंसन मोटर है जो 183bhp और 188Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Maruti Suzuki Invicto फीचर हाइलाइट्स

Invicto के फीचर  हाइलाइट्स में वायरलेस मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सात इंच का रंगीन डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, एक पैनोरमिक सनरूफ मिलता है। इसके अलावा, ह फ्रंट पार्किंग सेंसर के साथ 360-डिग्री कैमरा, हवादार फ्रंट सीटें, मेमोरी फ़ंक्शन के साथ आठ-तरफ़ा पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एक पावर्ड टेलगेट और इन-बिल्ट सुजुकी कनेक्ट टेक्नोलॉजी से लैस है।

Maruti Suzuki Invicto  कीमत

Maruti Suzuki Invicto  की कीमत जेटा प्लस 7-सीटर  की कीमत 24.79 लाख रुपये है।  जेटा प्लस 8-सीटर  की कीमत 24.84 लाख रुपये है।  अल्फा प्लस 7-सीटर  की कीमत 28.42 लाख रुपये है।

Maruti Suzuki Invicto प्रतिद्वंदी

भारतीय बाजार में  इस कार का मुकाबला Maruti Suzuki Invicto  टाटा सफारी, एमजी हेक्टर, महिंद्रा एक्सयूवी 700 और टोयोटा इनोवा हाई क्रॉस से है।

6,200 से अधिक प्री-बुकिंग मिली 

वाहन निर्माता कंपनी ने लॉन्चिंग के समय बताया कि कंपनी को इस कार के लिए अब 6,200 से अधिक प्री-बुकिंग मिल गई है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आप इसके नजदीकी डीलरशिप पर जाकर बुक करा सकते हैं मात्र 25 हजार टोकन राशि देकर।आपको बता दें, कंपनी के मुताबिक इस एमपीवी को बुक कराने वाले ग्राहकों को इसकी डिलीवरी तुरंत मिल जाएगी। कंपनी के पास इस एमपीवी की 10 हजार यूनिट का एडवांस स्टॉक है।