Move to Jagran APP

New Car Buying Tips: नई कार खरीदते समय ऑफर के लिए अपनाएं ये टिप्स, बेस्ट डील के साथ होगी हजारों रुपये की बचत

New Car Buying Tips आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप आप आराम से 10 से 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ले सकते हैं।अगर आप एक कॉरपोरेट कर्मचारी है और आप अपने लिए एक नई कार खरीदना चाहते हैं तो आप ये जरुर पूछे कि कॉरपोरेट ऑफर मिल रहा है कि नहीं। इसके कारण कुछ हजार का तो आपको फायदा हो ही सकता है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Sun, 17 Sep 2023 01:52 PM (IST)
Hero Image
New Car Buying Tips: नई कार खरीदते समय ऑफर के लिए अपनाएं ये टिप्स

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। कार खरीदने का सपना हर किसी का होता है सोचिए आप कार लेने जाएं और बंपर डिस्काउंट मिल जाएं तो आपके बजट में ही आपकी कार आ जाएगी। लेकिन ऐसा हर बार नहीं होता है क्योंकि जरूरी नहीं जिस वक्त आप कार खरीदने जाए उसी वक्त कोई ऑफर चल रहा हो। आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप आप आराम से 10 से 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ले सकते हैं।

कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर

अगर आप एक कॉरपोरेट कर्मचारी है और आप अपने लिए एक नई कार खरीदना चाहते हैं तो आप ये जरुर पूछे कि कॉरपोरेट ऑफर मिल रहा है कि नहीं। कर्मचारियों की तरफ से आपको 5 से 10 हजार का कॉर्पोरेट बोनस मिलता है। जिसके कारण आप कार की कीमत में कम करवा सकते हैं।

एक्सेसरीज डिस्काउंट

क्या आपको पता है हर कार के साथ एक्सेसरीज डिस्काउंट ऑफर किया जाता है। अगर आप इसे नहीं लेना चाहते हैं तो कंपनी को वापस भी कर सकते हैं और कीमत भी कम हो सकती है और आपको ऑफर मिल जाएगा। यह डिस्काउंट उतना नहीं होता लेकिन इसके कारण कुछ हजार का तो आपको फायदा हो ही सकता है।

गवर्नमेंट एम्पलाई डिस्काउंट

अगर आप अपने लिए एक नई कार खरीदने जा रहे हैं तो ये बात जरुर जान लें, सरकारी कर्मचारियों के लिए क्या कोई डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है कि नहीं, कई बार ऐसा किया जाता है और ग्राहक 10 से 20 हजार रुपये तक का डिस्काउंट बोनस ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें-

कार या बाइक में पेट्रोल भरवाते समय कहीं आप भी तो नहीं करते ये गलतियां, हो सकता है बड़ा नुकसान

20/4/10/Rule: नई कार खरीदते समय काम आएगा ये सूत्र, डाउन पेमेंट से लेकर EMI तक की नहीं रहेगी चिंता