Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata Safari और Harrier पर मिल रहा 1.4 लाख रुपये तक का जबरदस्त डिस्काउंट, ऐसे उठाएं छूट का लाभ

कंपनी की ओर से दी जा रही छूट और डिस्काउंट का लाभ उठाते हुए आप इन दोनों SUVs की खरीद पर कुल 1.40 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं। इस ऑफर में 75 हजार रुपये तक की नकद छूट और 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसके अलावा इन कारों पर 15 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट ऑफर भी दिया जा रहा है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Tue, 14 Nov 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
Tata Safari और Harrier पर 1.4 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। Tata Motors अपनी पॉपुलर दो SUVs पर इस महीने भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी की ओर से Safari और Harrier के प्री-फेसलिफ्ट वर्जन पर वर्तमान में 1.40 लाख रुपये तक की छूट और लाभ दिए जा रहे हैं। आइए, जान लेते हैं कि इन एसयूवी की खरीद पर किस तरह से लाभ उठाया जा सकता है।

Tata Harrirer और Safari पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

कंपनी की ओर से दी जा रही छूट और डिस्काउंट का लाभ उठाते हुए आप इन दोनों SUVs की खरीद पर कुल 1.40 लाख रुपये की बचत कर सकते हैं। इस ऑफर में 75 हजार रुपये तक की नकद छूट और 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसके अलावा, इन कारों पर 15 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट ऑफर भी दिया जा रहा है।

ध्यान देने वाली बात यह है कि ये ऑफर और छूट केवल प्री-फेसलिफ्ट मॉडल पर ही उपलब्ध हैं, क्योंकि टाटा मोटर्स के डीलर इस त्योहारी सीजन में दिवाली की भारी मांग का फायदा उठाते हुए मौजूदा स्टॉक को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। टाटा मोटर्स ने मौजूदा त्योहारी सीजन का अधिकतम लाभ उठाने के लिए कुछ हफ्ते पहले नए हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने की घोषणा की थी। हाल ही में अपडेटेड किए इन मॉडलों पर कोई छूट नहीं दी जा रही है।

यह भी पढ़ें- बच्चों के लिए सेफ हैं ये टॉप- 5 कार, चाइल्ड सेफ्टी के साथ मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

2023 Tata Safari और Harrier में क्या खास

2023 Tata Safari और Harrier को नए फीचर्स के साथ बेहतरीन डिजाइन ऑफर की गई है। हालांकि यांत्रिक रूप से मौजूदा और पुराना मॉडल एक समान ही हैं। ये अभी भी वही 2.0-लीटर क्रायोटेक डीजल इंजन के साथ आती हैं, जो 6-स्पीड मैनुअल और टॉर्क कनवर्टर यूनिट के साथ जोड़ा गया है।

BS6 मानकों के अनुरूप ये इंजन 168bhp की शक्ति और 350Nm का पीक टॉर्क प्रदान करता है। नई सफारी को 16.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है, जबकि न्यू हैरियर 15.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें- 2024 Renault Duster के आने से पहले जान लीजिए ये 5 बड़ी बातें, लॉन्च डिटेल से लेकर नए बदलावों तक