Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhai Dooj Gift: इस भाईदूज गिफ्ट करें ये बिना वेटिंग पीरियड वाली Affordable Cars, पैसे देते ही मिल जाएगी डिलीवरी!

अपने इस लेख में हम आपको 3 ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे आप बिना किसी प्रतीक्षा अवधि के खरीदकर अपनी बहन को इस भाईदूज तुरंत गिफ्ट कर सकते हैं। Tata Tiago लगभग जीरो प्रतीक्षा अवधि के साथ आती है जो अनिवार्य रूप से पूरे भारत में इसकी बिक्री को बढ़ावा देने वाला एक अन्य कारक है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Mon, 13 Nov 2023 11:04 AM (IST)
Hero Image
इस भाईदूज आप अपने भाई-बहन को ये कारें गिफ्ट कर सकते हैं।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। इस भाईदूज अगर आप अपनी बहन को एक नई कार गिफ्ट करने की सोच रहे हैं और वेटिंग पीरियड की समस्या सामने आ रही है, तो हम आपके लिए इसका जबरदस्त ,समाधान लेकर आए हैं।

अपने इस लेख में हम आपको 3 ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हे आप बिना किसी प्रतीक्षा अवधि के खरीदकर अपनी बहन को इस भाईदूज तुरंत गिफ्ट कर सकते हैं। आइए, इनके बारे में जान लेते हैं।

Tata Tiago

Tata Tiago भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक में से एक बनी हुई है। हैचबैक और व्यावहारिक डिजाइन, एडवांस फीचर्स, एक फास्ट थ्री-सिलेंडर 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन, सीएनजी पावरट्रेन का विकल्प और पांच-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के विकल्प कुल मिलाकर इस हैचबैक को पॉपुलर बनाते हैं।

कार लगभग जीरो प्रतीक्षा अवधि के साथ आती है, जो अनिवार्य रूप से पूरे भारत में इसकी बिक्री को बढ़ावा देने वाला एक अन्य कारक है।

यह भी पढ़ें- Citroen C3 पर मिल रही 1 लाख रुपये तक की तगड़ी छूट, ऑफर सभी वेरिएंट पर लागू

Hyundai Grand i10 Nios

हुंडई ग्रैंड आई10 निओस टाटा टियागो के समान लीग में है। यह भारत में दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता के लिए एक बेहतर प्रोडक्ट के रूप में काम करती है। Hyundai Grand i10 Nios पेट्रोल और सीएनजी पावरट्रेन दोनों में उपलब्ध है, जबकि हैचबैक के ट्रांसमिशन विकल्पों में मैनुअल और एएमटी दोनों यूनिट शामिल हैं।

यदि आप बिना अधिक प्रतीक्षा अवधि के कार घर लाने की योजना बना रहे हैं, तो यह एक और विकल्प है जिसे आप तलाश सकते हैं।

Maruti Suzuki Jimny

मारुति सुजुकी जिम्नी 2023 में लॉन्च की गई ऑटोमेकर की सबसे महत्वपूर्ण कारों में से एक है। जिम्नी के पांच दरवाजे वाले संस्करण को विशेष रूप से भारत के लिए डिजाइन और विकसित किया गया है और फरवरी 2023 में ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित होने के बाद यहां लॉन्च किया गया है।

इसके जेटा और अल्फा ट्रिम को बहुत की कम वेटिंग पीरियड के साथ खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि इस ऑफरोडर एसयूवी को 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Volvo XC40 Petrol SUV की भारतीय बाजार में बिक्री हुई बंद, XC40 Recharge ने ली है इस लग्जरी कार की जगह