Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पैनोरमिक सनरूफ के साथ आती हैं Maruti, Hyundai, Kia, MG की पांच एसयूवी, कीमत भी 16 लाख रुपये से है कम

भारतीय बाजार में कई कंपनियों की ओर से बेहतरीन फीचर्स के साथ कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। इनमें से एसयूवी सेगमेंट में कुछ ऐसी गाड़ी बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाई जाती हैं जिनमें Panoramic Sunroof को दिया जाता है। 16 लाख रुपये से कम कीमत पर Maruti Hyundai Kia और MG की ओर से किन एसयूवी को खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 31 Jul 2024 09:29 AM (IST)
Hero Image
20 लाख रुपये से कम कीमत में इन एसयूवी में मिलता है Panoramic Sunroof

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत में गाड़ी खरीदते समय ग्राहक कुछ खास फीचर्स को काफी ज्‍यादा पसंद करते हैं। इनमें से एक फीचर Panoramic Sunroof है। 16 लाख रुपये से कम कीमत में किन पांच एसयूवी में इस फीचर को ऑफर किया जाता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Mahindra XUV 3XO

महिंद्रा की ओर से अप्रैल 2024 में XUV 3XO को कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में लॉन्‍च किया गया था। इस एसयूवी में महिंद्रा Panoramic Sunroof को ऑफर करती है। पैनोरमिक सनरूफ फीचर के साथ एसयूवी के टॉप वेरिएंट AX7 को खरीदा जा सकता है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 12.49 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें- गाड़ी में Alloy Wheels को लगवाने के मिलते हैं बड़े फायदे, जंग से बचाव और ड्राइविंग को करते हैं बेहतर

MG Astor

ब्रिटिश वाहन निर्माता एमजी मोटर्स की ओर से एस्‍टर को भी Panoramic Sunroof फीचर के साथ बाजार में ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी के Select और ऊपर के वेरिएंट्स में इस फीचर को दिया जाता है। बाजार में इस फीचर के साथ एसयूवी को 13.11 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Kia Seltos

किआ की ओर से भी भारत में इस बेहतरीन फीचर के साथ Seltos को ऑफर किया जाता है। किआ की इस एसयूवी के HTX और उससे ऊपर के वेरिएंट्स में इस फीचर को दिया जाता है। पैनोरमिक सनरूफ वाले वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 15.45 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

Hyundai Creta

हुंडई मोटर्स की ओर से मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में क्रेटा को लाया जाता है। जनवरी 2024 में ही इसके फे‍सलिफ्ट वर्जन को बाजार में लाया गया था। जिसमें Panoramic Sunroof जैसे फीचर को भी ऑफर किया गया था। इस फीचर के साथ एसयूवी को S(O) और इससे ऊपर के वेरिएंट्स में खरीदा जा सकता है। इस फीचर के साथ एसयूवी की एक्‍स शोरूम कीमत 14.36 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

Maruti Grand Vitara

मारुति की ओर से भी क्रेटा, सेल्‍टॉस की तरह ग्रैंड विटारा को पैनोरमिक सनरूफ फीचर के साथ लाया जाता है। एसयूवी के एल्‍फा वेरिएंट में इस फीचर को दिया जाता है। जिसकी एक्‍स शोरूम कीमत 15.51 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें- Off Roading Tips: खास टायर और लाइट्स के साथ करें कार को तैयार, ऑफ रोडिंग में नहीं आएगी परेशानी