Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming SUV In India: बजट को करें तैयार! फेस्टिव सीजन में 10 लाख से भी कम कीमत में लॉन्च हो सकती हैं ये कारें

Upcoming SUV In India लोग एसयूवी को काफी पसंद कर रहे हैं। बढ़ती डिमांड के कारण कंपनियां प्रोडक्शन को बढ़ा रही है और कई नई गाड़ियां लॉन्च भी कर रही है। आने वाले समय में मार्केट में तीन नई SUVs आने वाली है। जिसकी कीमत 10 लाख से भी कम है तो आज हम आपके लिए उन्हें गाड़ियों के लिए लेकर आए हैं ।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Thu, 21 Sep 2023 09:30 PM (IST)
Hero Image
फेस्टिव सीजन में 10 लाख से भी कम कीमत में लॉन्च हो सकती हैं ये कारें

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। Upcoming SUV In India: भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक दमदार वाहन निर्माता कंपनियां है। जो हर महीने गाड़ियों को लॉन्च करती है।  इसके साथ ही लाखों की बिक्रिया भी करती है। अब देश में बिकने वाली कारों में एसयूवी की हिस्सेदारी काफी तेजी से बढ़ रही है। लोग एसयूवी को काफी पसंद भी कर रहे हैं। बढ़ती डिमांड के कारण कंपनियां प्रोडक्शन को बढ़ा रही है और कई नई गाड़ियां लॉन्च भी कर रही है। ऐसे में आने वाले समय में मार्केट में तीन नई SUVs आने वाली है। जिसकी कीमत 10 लाख से भी कम है तो आज हम आपके लिए उन्हें गाड़ियों के लिए लेकर आए हैं ।

Tata Safari Facelift

भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। सफारी जिसको कौन नहीं जानता, वाहन निर्माता कंपनी लंबे समय से टाटा सफारी फेसलिफ्ट मॉडल को लेकर आने की प्लानिंग कर रही है काफी समय से लोग भी इसका  इंतजार कर रहे हैं। अब इस साल के फेस्टिवल सीजन में यह लॉन्च हो सकती है, उम्मीद यही लगाई जा रही है कि कंपनी इस फेस्टिव सीजन के आसपास ही लॉन्च करेगी। इस कार में कई कॉस्मेटिक और मैकेनिकल चेंज देखने को मिलेंगे। फिलहाल कंपनी की ओर से इसको लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन टेस्टिंग के दौरान इसे कई बार देखा गया है।

Tata Harrier Facelift

वाहन निर्माता कंपनी इस कार के फेसलिफ्ट वर्जन को फेस्टिवल सीजन के दौरान ही लॉन्च कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके पावरट्रेन में कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिलेगा जबकि इसके डिजाइन और फीचर्स में बदलाव देखने को मिल सकता है। लेकिन अनुमान ये है की कंपनी जल्द ही इसके फीचर्स की जानकारी सामने ला सकती है।

Bolero Neo plus

बोलेरो नियो प्लस भी आने वाले कुछ महीनो में लॉन्च हो सकती है लेकिन कंपनी ने अभी तक इसको लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है पर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह आ सकती है। मौजूदा बोलेरो neo से ज्यादा सीटिंग कैपेसिटी के साथ ही आएगी। इसकी शुरुआती कीमत 10 लाख रुपये से भी कम हो सकती है ।इसके फ्रंट और रियल डिजाइन में भी काफी बदलाव किया जा सकता है। लेकिन इंजन सामान्य रहेगा और इसके फीचर्स को बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें-

Tata Motors अगले 3 महीनों के अंदर 5 नई SUVs कर रही है लॉन्च, लिस्ट में 2 इलेक्ट्रिक कार भी शामिल