Move to Jagran APP

Rolls-Royce Amethyst Droptail: इस रॉयल कार को असली वाले अमीर ही कर पाएंगे अफोर्ड, 200 करोड़ से ज्यादा है कीमत

अब कार के इंटीरियर की बात करें तो इस कार में अधिकतर कंट्रोल सेंटर कंसोल भी दिया गया है।इस कार को पेश Switzerland के Gstaad में आयोजित एक प्रोग्राम के दौरान किया गया है। इस कार का कलर बैंगनी है। इसकी कीमत 200 करोड़ के आस-पास हो सकती है।Rolls-Royce इस कार का डिजाइन ग्लोब ऐमारैंथ वाइल्डफ्लावर से संकेत लेता है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Thu, 31 Aug 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
Rolls-Royce Amethyst Droptail: इस रॉयल कार को असली वाले अमीर ही कर पाएंगे अफोर्ड
नई दिल्ली,ऑटो डेस्क।  Rolls-Royce ने अपने चार Droptail commissions में से दूसरा पेश किया है। जिसे एमेथिस्ट मॉडल के नाम से भी जाना जाता है। आपको बता दें, इस कार को पेश Switzerland  के Gstaad में आयोजित एक प्रोग्राम के दौरान किया गया है। इस कार का कलर बैंगनी है। इसकी कीमत 200 करोड़ के आस-पास हो सकती है।

Rolls-Royce Droptail commissions एक्सटीरियर

Rolls-Royce इस कार का डिजाइन ग्लोब ऐमारैंथ वाइल्डफ्लावर से संकेत लेता है।कार के एक्सटीरियर में डुअल-टोन पेंट फिनिश मिलता है।जिसके कारण ये काफी स्टाइलिश दिखाती है।कार के बॉडी में सिल्वर अंडरटोन के साथ हल्का बैंगनी कलर है।

इसको और स्टाइलिश बनाने के लिए इसपर एल्यूमीनियम का पाउडर भी डाला गया है।। अगर आप इस कार को सूरज की रोशनी में लेकर जाएंगे तो कार के 22 इंच के पहियों के अंदर एक गुलाबी कलर दिखाई देगा।

Rolls-Royce  Droptail commissions इंटीरियर  

  • अब कार के इंटीरियर की बात करें तो इस कार में अधिकतर कंट्रोल सेंटर कंसोल भी दिया गया है।
  • केबिन के अंदर 1600 से अधिक लकड़ी के टुकड़ों को हाथ से तैयार किया गया है।
  • इसको बनाने में दो साल का समय लगा है।
  • डैशबोर्ड में एक ऑडेमर्स पिगुएट रॉयल ओक कॉन्सेप्ट घड़ी लगाई गई है।

इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास से बने रिमूवेबल हार्डटॉप के साथ आती है

ये 2 सीटर रोडस्टर कार्बन फाइबर और इलेक्ट्रोक्रोमिक ग्लास से बने रिमूवेबल हार्डटॉप के साथ आती है। इसमें नीचे की ढलान वाला रुफ और एक स्लीक एक्सटीरियर कार को एक हाई-टेक लग्जरी जैसा लुक देता है। ग्रिल पारंपरिक पैंथियन-शैली ग्रिल से अलग है जिसमें वेन्स होते हैं जो सीधे है।