Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2023 Honda Accord में जुड़ी ये शानदार फीचर, जानिए इससे ग्राहकों को क्या मिलेगा फायदा

नए Accord में 15W वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग और एक 12-स्पीकर बोस प्रीमियम ऑडियो सिस्टम भी शामिल है। Google एसिस्टेंस के साथ ड्राइवर रोड ट्रिप का भरपूर आनंद ले सकते हैं। ड्राइविंग के दौरान ड्राइवर आसानी से कॉल करने के लिए Google को कमांड दे सकते हैं।

By Atul YadavEdited By: Updated: Fri, 16 Dec 2022 12:45 PM (IST)
Hero Image
होंडा Accord 2023 में मिलेगा गुगल इनबिल्ड

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। होंडा ने अपने ग्राहकों को बेहतरीन ड्राइविंग एक्सपीरिएंस देने के लिए 2023 Honda Accord में गुगल इनबिल्ड फीचर्स को जोड़ा गया है। इस फीचर के माध्यम से होंडा Accord के ग्राहक गुगल एसिस्टेंस, गुगल मैप, गुगल प्ले आदि का आनंद ले पाएंगे। कंपनी का कहना है कि अगले महीने से ये सुविधाएं डीलर्स तक पहुंचा दी जाएंगी।

Accord में मिलेगी होंडा की सबसे बड़ी टचस्क्रीन

गुगल एप्लीकेशन के अलावा, इस गाड़ी में 10.2 इंच का डिजिटल ड्राइवर इंस्ट्रूमेंटेशन डिस्प्ले और 12.3 इंच का सेंटर टचस्क्रीन (होंडा का अब तक का सबसे बड़ा) ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो प्ले सिस्टम दिया जाएगा।

नए Accord में मिलेगी ये अन्य सुविधाएं

नए Accord में 15W वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग और एक 12-स्पीकर बोस प्रीमियम ऑडियो सिस्टम भी शामिल है। Google एसिस्टेंस के साथ, ड्राइवर रोड ट्रिप का भरपूर आनंद ले सकते हैं। ड्राइविंग के दौरान ड्राइवर आसानी से कॉल करने के लिए Google को कमांड दे सकते हैं। इसके अलावा अपने कॉन्टेक्ट लिस्ट में से किसी भी कॉल या मैसेज भी कर सकते हैं। यहां तक कि गाड़ी का टंपरेचर भी चेंज कर सकते हैं।

ड्राइवर Google को अगले ट्रैक पर जाने या केवल अपनी आवाज़ से पॉडकास्ट को रिवाइंड करने के लिए कह कर अपने मीडिया को नियंत्रित कर सकते हैं। अपने वाइस कमांड के जरिए यात्री गाने को चेंज या अपने पसंद के अनुसार चुन सकते हैं।

Honda Accord 2023 Price

Honda ने भारत में फ्लैगशिप सेडान की कीमत और लॉन्च पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इसके पुराने मॉडल 2022 Honda Accord LX की कीमत लगभग 22,31 लाख रुपये है, जबकि इसे टॉप वैरिएंट की कीमत लगभग 31.95 लाख रुपये तक जाती है।

यह भी पढ़ें

ये हैं देश की सबसे सस्ती CNG कारें, कीमत मात्र 6.5 लाख के अंदर

Safe Driving Tips: चलती गाड़ी में भी अचानक फट सकते हैं टायर, दुर्घटना से बचना है तो जान लें ये बातें