Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2023 Honda City facelift ADAS सेफ्टी सिस्टम से होगी लैस, जानें वैरिएंट के अनुसार सभी फीचर्स

2023 होंडा सिटी RDE कंप्लायंट 1.5-लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी जबकि 1.5-लीटर डीजल इंजन बंद कर दिया जाएगा। दूसरी ओर सिटी ईएचईवी को ई-सीवीटी के समान 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ पेश किया जाएगा। ( जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Mon, 27 Feb 2023 01:26 PM (IST)
Hero Image
ये गाड़ी र Volkswagen Virtus, Skoda Slavia, Maruti Suzuki Ciaz को देगी टक्कर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। होंडा अगले महीने भारत में सिटी फेसलिफ्ट को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कार के चार वेरिएंट्स: SV, V, VX और ZX में आने की उम्मीद है, और अब हम उनमें से प्रत्येक में दी जाने वाली संभावित फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

2023 Honda City facelift SV

SV नया बेस वेरिएंट होगा। रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध होगी और यह 4-जीन सिटी को रिप्लेस कर सकती है। सिटी एसवी में वायर्ड एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक रियरव्यू कैमरा और एक होंडा स्मार्ट की सिस्टम मिलने की संभावना है।

बेस एसवी ट्रिम को छोड़कर होंडा के सभी वेरिएंट में ADAS सेफ्टी फीचर मिलने की संभावना है। V और VX वैरिएंट में 15-इंच अलॉय व्हील, वायरलेस Android Auto और Apple CarPlay, वॉक अवे ऑटो लॉक और 4.2-इंच MID मिलेगा। VX ट्रिम में लेनवॉच कैमरा और 6 एयरबैग भी मिल सकते हैं।

2023 Honda City facelift टॉप मॉडल

टॉप-स्पेक ZX वैरिएंट नए 16-इंच के अलॉय व्हील्स, एक हनीकॉम्ब ग्रिल, रेन-सेंसिंग वाइपर्स और एम्बिएंट लाइटिंग के साथ आएगा।

2023 Honda City facelift हाइब्रिड पॉवरट्रेन

सिटी हाइब्रिड दो वेरियंट V और ZX में उपलब्ध होगी। इसमें ADAS, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल के साथ लो-स्पीड फॉलो फंक्शन, एक इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और चारों तरफ डिस्क ब्रेक मिलेंगे।

2023 Honda City facelift इंजन

2023 होंडा सिटी RDE कंप्लायंट 1.5-लीटर, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी, जबकि 1.5-लीटर डीजल इंजन बंद कर दिया जाएगा। दूसरी ओर, सिटी ई:एचईवी को ई-सीवीटी के समान 1.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो होंडा सिटी हाइब्रिड का एक नया एंट्री-लेवल वेरिएंट पेश करेगी, जो एक मजबूत-हाइब्रिड सेडान की तलाश करने वालों के लिए अधिक किफायती विकल्प देगी। लॉन्च होने के बाद भारतीय बाजार में इस कार की टक्कर Volkswagen Virtus, Skoda Slavia, Maruti Suzuki Ciaz और बिल्कुल नई Hyundai Verna से होगी।