Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2024 Honda City स्पेशल एडिशन लॉन्च; V ट्रिम पर बेस्ड और स्पोर्टी है लुक

Honda City Special Edition वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने मलेशिया में होंडा सिटी स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है। इसकी कीमत RM 95200 (18.5 लाख रुपये) रखी है। इसे V ट्रिम पर बेस्ड रखा गया है और इसे स्पोर्टी लुक भी दिया गया है। इसमें 1.5L नैचुरली एस्पिरेटेड 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगाया है। इसके इंजन को मलेशिया में एकमात्र CVT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Fri, 13 Sep 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
Honda City स्पेशल एडिशन मलेशिया में लॉन्च हुई।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Honda City का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया गया है। यह V ट्रिम पर आधारित है और इसे स्पोर्टी लुक दिया गया है। होंडा सिटी के स्पेशल एडिशन को मलेशिया में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत मेलेशिया में RM 95,200 (18.5 लाख रुपये) है। आइए जानते हैं यह किन फीचर्स के साथ आई है।

Honda City Special Edition: V ट्रिम पर है बेस्ड

होंडा मलेशिया ने सिटी स्पेशल एडिशन की घोषणा की है और इसकी कीमतों का खुसाला भी किया है। इसकी तस्वीरों को जारी नहीं किया गया है, लेकिन यह यह V ट्रिम पर आधारित होगी। जिसमें मोडुलो एक्सेसरीज़ पैकेज से कई एक्स्ट्रा स्टाइलिंग बिट्स होंगे। इसे V ट्रिम को प्लेटिनम व्हाइट पर्ल रंग के साथ अतिरिक्त RM 300 में खरीदा सकता है। वहीं, इसे प्लेटिनम व्हाइट पर्ल शेड के साथ लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Maruti Swift CNG हुई लॉन्‍च, मिलेगी 32 से ज्‍यादा माइलेज, कीमत 8.19 लाख रुपये से शुरू

Honda City Special Edition: मोडुलो एक्सेसरीज पैकेज

होंडा सिटी स्पेशल एडिशन को खरीदने पर लोगों को मोडुलो एक्सेसरीज पैकेज मिलेगा, जो प्लेटिनम व्हाइट पर्ल ऑप्शनल कलर के साथ सिटी V ट्रिम पर कोई एक्स्ट्रा कीमत नहीं रखी गई है। इसमें नए अलॉय व्हील्स देखने के लिए मिलेंगे। इसके साथ ही फ्रंट रियर बंपर पर अंडरबॉडी स्पॉयलर देखने के लिए मिलेगा। इसके साइड अंडरबॉडी स्पॉयलर भी होगा, जिन्हें साइड स्कर्ट कहा जाता है।

Honda City Special Edition: इंजन

होंडा सिटी स्पेशल एडिशन के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें 1.5L नैचुरली एस्पिरेटेड 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 119 bhp की अधिकतम पावर और 145 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को मलेशिया में एकमात्र CVT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

यह भी पढ़ें- MG Windsor EV हुई भारत में लॉन्‍च, मिलेगी 331KM की रेंज, कीमत 9.9 लाख रुपये से शुरू