Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mahindra XUV400 Pro वेरिएंट 15.49 लाख रुपये में हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स और रेंज डिटेल

Mahindra XUV400 Pro को दो वेरिएंट्स EC Pro और EL Pro में पेश किया जाएगा। जहां तक बदलावों की बात है नए संस्करणों का केबिन फिर से डिजाइन किया गया है और डैशबोर्ड के साथ नया ब्लैक और ग्रे ट्रीटमेंट दिया गया है। XUV400 को पावर देने के लिए दो बैटरी पैक विकल्प हैं। इसमें 34.5kWh और एक 39.4kWh यूनिट है।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Thu, 11 Jan 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
Mahindra XUV400 Pro वेरिएंट को लॉन्च किया गया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। देश की पॉपुलर कार निर्माता कंपनी Mahindra ने अपनी एकमात्र इलेक्ट्रिक कार XUV400 के अपडेटेड वर्जन को पेश कर दिया है। कंपनी ने इसे XUV400 Pro नाम दिया है और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 15.49 लाख रुपये रखी गई है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

Mahindra XUV400 Pro के वेरिएंट

Mahindra XUV400 Pro को दो वेरिएंट्स, EC Pro और EL Pro में पेश किया जाएगा। जहां तक बदलावों की बात है, नए संस्करणों का केबिन फिर से डिजाइन किया गया है और डैशबोर्ड के साथ नया ब्लैक और ग्रे ट्रीटमेंट दिया गया है। इस ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी को आखिरकार सेगमेंट लीडर, टाटा नेक्सॉन ईवी के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए सभी नवीनतम फीचर्स और तकनीक दी गई हैं।

यह भी पढ़ें- Volkswagen अपनी कारों में ऑफर करेगा ChatGPT AI, वॉइस असिस्टेंट के दम पर होंगे ये काम

अपडेटेड फीचर्स

नए फीचर्स की बात करें तो टॉप-स्पेक ईएल प्रो वेरिएंट में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जर, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, अपडेटेड एयरकॉन पैनल, रियर टाइप-सी यूएसबी पोर्ट, रियर मोबाइल होल्डर, नया फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील और एड्रेनोएक्स कनेक्टेड कार तकनीक दी गई है।

बैटरी, मोटर और रेंज 

XUV400 को पावर देने के लिए दो बैटरी पैक विकल्प हैं। इसमें 34.5kWh और एक 39.4kWh यूनिट है। पहला बैटरी पैक 375 किमी की ड्राइविंग रेंज देने का दावा करता है। वहीं, बाद वाले को एक बार चार्ज करने पर 456 किमी की ड्राइविंग रेंज देने के लिए रेट किया गया है।

यह भी पढ़ें- 2024 Renault Kwid vs Maruti Suzuki Alto K10: कीमत और स्पेसिफिकेशन के मामले में कौन बेहतर? जानिए डिटेल