Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata Altroz सनरूफ वेरिएंट की 5 बड़ी बातें, जानें Hyundai i20 से कितनी सस्ती?

अगर आप टाटा अल्ट्रोज खरीदना का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें ये रेगुलर मॉडल से लगभग 45 हजार रुपये महंगी पड़ सकती है। इसके अलावा टाटा अल्ट्रोज का डॉर्क एडिशन को भी सनरूफ मिलता है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sun, 04 Jun 2023 07:38 AM (IST)
Hero Image
अन्य वेरिएंट की कम्पैरिजन में कितनी महंगी ये कार?

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टाटा ने हाल ही में देश की सबसे किफायती कीमत में आने वाली सनरूफ कार Tata Altroz को लॉन्च कर दिया है। ये देश की दूसरी हैचबैक कार है, जिसमें सनरूफ ऑफर किया गया है। सनरूफ फीचर खास अल्ट्रोज के XM+ वेरिएंट में मिलते हैं। अगर आप भी एडवांस फीचर्स से लैस किसी किफायती हैचबैक की तलाश है तो आप इस गाड़ी को विकल्प को तौर पर चुन सकते हैं। इस खबर में इस खास वेरिएंट की टॉप 5 बड़ी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं।

देश की सबसे सस्ती सनरूफ कार बनी टाटा अल्ट्रोज

यह Hyundai i20 के बाद सनरूफ पाने के लिए Altroz ​​को अपने सेगमेंट में दूसरी हैचबैक बनाता है, लेकिन सनरूफ से लैस वेरिएंट के लिए 7.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने वाली कीमतों के साथ, Altroz ​​वर्तमान में देश की सबसे सस्ती कार है।

अन्य वेरिएंट की कम्पैरिजन में कितनी महंगी?

अगर आप टाटा अल्ट्रोज खरीदना का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें ये रेगुलर मॉडल से लगभग 45 हजार रुपये महंगी पड़ सकती है। इसके अलावा, टाटा अल्ट्रोज का डॉर्क एडिशन को भी सनरूफ मिलता है।

हुंडई केवल i20 कितनी सस्ती?

दूसरी ओर हुंडई केवल i20 के चॉप मॉडल एस्टा और एस्टा (ओ) वेरिएंट में सनरूफ फीचर देती है, जिसकी शुरूआती कीमत 9.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं। और जबकि यह अल्ट्रोज को वर्तमान में बाजार में सनरूफ के साथ सबसे किफायती मॉडल बनाता है, जिसकी कीमत 7 लाख 90 हजार रुपये है।

इस गाड़ी का कौन राइवल?

टाटा अल्ट्रोज हैचबैक कार Hyundai i20, Maruti Suzuki Baleno और Toyota Glanza को इंडियन मार्केट में कड़ी टक्कर देती हैं।

कितनी है कीमत?

Tata Altroz ​​की कीमतें 6.60 लाख-10.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच हैं।