Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Greta glide की प्री-बुकिंग पर होगी आपकी बचत, जानिए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज, फीचर्स और कीमत

ग्रेटा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ने हाल ही में अपना एक न्यू इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्रेटा ग्लाइड मार्केट में उतारा है।ग्रेटा ग्लाइड इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत ही शानदार फीचर और ड्राइविंग रेंज देखने को मिलती है। इसकी प्री बुकिंग पर ग्राहकों को हजारों रुपये की छूट भी मिल रही है।

By Sarveshwar PathakEdited By: Updated: Mon, 07 Mar 2022 07:38 AM (IST)
Hero Image
Greta glide की प्री-बुकिंग पर 6 हजार तक की बचत

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में इलेक्ट्रिक गाड़ियों की मांग बढ़ती नजर आ रही है। भारतीय बाजार में ग्रेटा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स ने एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर ग्रेटा ग्लाइड लॉन्च किया है। आपको इस स्कूटर में लिथियम आयन बैटरी मिलती है। ग्रेटा ग्लाइड इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्जिंग पर 100km तक की ड्राइविंग रेंज देता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 80,000 रुपये निर्धारित की गई है। कंपनी का दावा है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को 2.5 घंटे से कम समय में चार्ज किया जा सकता है। तो आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की खासियत जानते हैं।

क्या होंगे फीचर्स?

ग्रेटा ग्लाइड इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो डीआरएल, ईबीएस, एटीए सिस्टम और स्मार्ट शिफ्ट शामिल हैं। स्कूटर रिवर्स ड्राइव मोड और थ्री-स्पीड ड्राइव मोड को भी सपोर्ट करता है। इसमें एलईडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर डिस्प्ले, कीलेस स्टार्ट, एंटी-थेफ्ट अलार्म, फ्रंट ग्लोव बॉक्स, लाइट डिजाइनर कंसोल और 'एक्स्ट्रा-लार्ज' लेग रूम दिया गया है। इसके साथ ही फाइंड माई व्हीकल अलार्म, ब्लैक लेदरेट सीट कवर और राइडर की सुविधा के लिए यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

कलर और बैटरी ऑप्शन

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60km रेंज के लिए V2 48v-24Ah बैटरी पैक मिलता है। वहीं, 60km रेंज के लिए V2 + 60v-24Ah बैटरी पैक देखने को मिलता है। इसके अलावा 100km रेंज के लिए V3 48v-30Ah बैटरी पैक और 100km किमी रेंज के लिए V3+60v-30Ah बैटरी पैक मिलता है। ग्रेटा बैटरी पैक पर तीन साल की वारंटी भी दे रही है। आपको Greta Glide इलेक्ट्रिक स्कूटर 7 कलर ऑप्शन में देखने को मिलती है। इसमें आपको येलो, ग्रे, ऑरेंज, स्कारलेट रेड, रोज गोल्ड, कैंडी व्हाइट और जेट ब्लैक जैसे कलर ऑप्शन देखने को मिलते हैं।

प्री-बुकिंग पर मिल रही छूट

कंपनी ने ऑफर्स के साथ इस स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। आप अगर आप इस स्कूटर को पहले बुक करते हैं तो आपको 6,000 रुपये तक की छूट भी मिलती है।