Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Actress Mona Singh ने खरीदी 1 करोड़ रुपये की ये लग्जरी कार, जानिए कितनी है खास

पॉपुलर बॉलीवुड स्टार Mona Singh ने हाल ही में Mercedes-Benz GLE खरीदी है। मर्सिडीज-बेंज की नवीनतम पेशकश GLE को ग्राहक पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों में खरीद सकते हैं। मर्सिडीज-बेंज जीएलई फेसलिफ्ट ने पिछले साल भारत में अपनी शुरुआत की थी। इसमें एक अपडेटड ग्रिल बम्पर और एलईडी डीआरएल साथ ही नए हेडलैम्प और टेललाइट्स शामिल हैं। आइएइसके बारे में जान लेते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Sat, 04 May 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
Actress Mona Singh ने Mercedes-Benz GLE खरीदी है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। जस्सी जैसी कोई नहीं, लाल सिंह चड्ढा और 3 इडियट्स फिल्मों में काम करने वाली पॉपुलर बॉलीवुड स्टार Mona Singh ने हाल ही में Mercedes-Benz GLE खरीदी है। इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 97 लाख रुपये से लेकर 1.15 करोड़ रुपये के बीच है।

Mercedes-Benz GLE का इंजन और परफॉरमेंस 

मर्सिडीज-बेंज की नवीनतम पेशकश GLE को ग्राहक पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों में खरीद सकते हैं। जीएलई 450 पेट्रोल वेरिएंट में एक शक्तिशाली 3.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन है, जो प्रभावशाली 375 बीएचपी और 500 एनएम का पीक टॉर्क देता है।

दूसरी ओर, GLE 300d में 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन है, जो 265 bhp और 550 Nm का टॉर्क पैदा करता है। और भी अधिक शक्ति चाहने वालों के लिए, टॉप-स्पेक GLE 450d है, जिसमें 3.0-लीटर डीजल इंजन है, जो 362 bhp और 750 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है।

यह भी पढ़ें- Force Gurkha 3-door vs Mahindra Thar vs Maruti Jimny: कीमत और डिजाइन के मामले में कौन बेहतर? जानें डिटेल्स

 Mercedes-Benz GLE का डिजाइन 

मर्सिडीज-बेंज जीएलई फेसलिफ्ट ने पिछले साल भारत में अपनी शुरुआत की थी। इसमें एक अपडेटड ग्रिल, बम्पर और एलईडी डीआरएल, साथ ही नए हेडलैम्प और टेललाइट्स शामिल हैं।

Mercedes-Benz GLE के फीचर्स और इंटीरियर 

केबिन के अंदर इसे कैपेसिटिव टच कंट्रोल पैनल से लैस एक नया मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, नवीनतम एमबीयूएक्स सिस्टम वाली एक एडवांस इंफोटेनमेंट स्क्रीन और स्लाइडिंग फंक्शन के साथ रिक्लाइनिंग सीट्स शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, जीएलई अब इलेक्ट्रिक रूप से संचालित सन ब्लाइंड्स, फास्ट-चार्जिंग यूएसबी-सी पोर्ट, फोर-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और 9 एयरबैग के साथ आती है।

यह भी पढ़ें- 2024 Porsche Panamera इंडियन मार्केट में लॉन्च, 1.69 करोड़ रुपये में मिलेंगे ये खास फीचर्स