Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

car launched In September: इस महीने लॉन्च हुईं ये धांसू कारें, इलेक्ट्रिक व्हीकल भी शामिल

Car launched In Sep 2023 अगर आप अपने घर पॉपुलर गाड़ी खरीदकर लाना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं। क्योंकि इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं उन गाड़ियों के बारे में जो हाल ही में इंडियन मार्केट में दस्तक दी हैं। इन गाड़ियों में 3 फेसलिफ्ट का नाम शामिल है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Mon, 25 Sep 2023 11:09 AM (IST)
Hero Image
पिछले महीने लॉन्च हुई ये धांसू कारें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आप चाहते हैं कि आपके घर हालिया लॉन्च हुई कार आए तो आप सही जगह पर हैं। क्योंकि इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं सितंबर महीने में लॉन्च हुईं कारों के बारे में।

Renault Kiger, Kwid और Triber अर्बन नाइट एडिशन

रेनॉ ने काइगर, क्विड और ट्राइबर के लिए अर्बन नाइट लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। यह विशेष संस्करण प्रत्येक मॉडल के लिए केवल 300 इकाइयों तक सीमित होगा, जिनमें से सभी को एक नया ब्लैक कलर और कुछ नई फीचर्स मिलेंगे। रेनॉ ने कहा है कि काइगर और ट्राइबर अर्बन नाइट संस्करण उनके संबंधित टॉप-पेक वेरिएंट की तुलना में 14,999 रुपये अधिक महंगे हैं, जबकि क्विड अर्बन नाइट की कीमत इसके रेंज-टॉपिंग ट्रिम से 6,999 रुपये अधिक है।

Tata nexon facelift

टाटा मोटर्स ने अपनी बेस्ट सेलिंग compact Suv Tata Nexon के facelift वर्जन को 8.09 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में लॉन्च कर दिया है। टाटा नेक्सॉन फेसलिफ्ट पहले के कंपैरिजन में अधिक एडवांस हो गई है।

Tata nexon EV Facelift

टाटा मोटर्स ने अपनी सबसे दमदार इलेक्ट्रिक एसयूवी 2023 Tata Nexon EV facelift को भारत में 14.74 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया है। मिड रेंज और लॉन्ग रेंज ट्रिम्स में आती है, इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमत 19.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Honda Elevate

लंबे इंतजार के बाद आज आखिरकार Honda Elevate की कीमतों की घोषणा कर दी गई है। होंडा एलिवेट की कीमत 11 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है, जो 16 लाख रुपये तक जाती है।

हुंडई i20 फेसलिफ्ट

हुंडई ने भारत में i20 फेसलिफ्ट के लॉन्च की घोषणा की है। इस हैचबैक में नए फीचर्स के साथ कई कॉस्मेटिक अपडेट भी हैं। इसकी कीमत 6.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। भारत-स्पेक i20 यूरोपीय वेरिएंट के समान दिखता है, जो इस साल की शुरुआत में शुरू हुआ था।