Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani के प्री-वेडिंग फंक्शन में दिखी BMW iX, Range Rover जैसी लग्जरी कारें, कीमत करोड़ों में है

Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन में लग्जरी गाड़ियां देखने को मिली हैं। इस दौरान BMW iX और Range Rover Ghost जैसी कारें देखी गई हैं। इनकी कीमत करोड़ों में है। इस फंक्शन में दुनियाभर की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है। जिनका रुतबा वाकई देखने लायक है। आइए जान लेते हैं कि इस दौरान कौन-कौन सी महंगी गाड़ियां देखी गई हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Sun, 03 Mar 2024 06:39 PM (IST)
Hero Image
Anant Ambani के प्री वेडिंग फंक्शन महंगी कारें देखने को मिली हैं।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की चर्चा हर तरफ है। इसमें दुनियाभर की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है। जिनका रुतबा वाकई देखने लायक है। इस दौरान कुछ ऐसी गाड़ियां भी देखी गई हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है।

यहां उन कारों के बारे में बताने वाले हैं जो Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन में देखने को मिली हैं।

Rolls-Royce Ghost

प्री-वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को इस दौरान रोल्स रॉयस की लग्जरी कार Rolls Royce Ghost में देखा गया। इस सुपर लग्जरी कार में 6.75 लीटर ट्विन टर्बो V12 इंजन दिया जाता है, जो 571 बीएचपी की शक्ति और 850 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इस कार की कीमत 7.95 करोड़ एक्सशोरूम है।

ये भी पढ़ें- Maruti Suzuki की इन गाड़ियों पर मार्च 2024 में मिल रहे हैं डिस्काउंट, ये मॉडल खरीदने वालों की होगी अच्छी बचत

BMW iX

लिस्ट में दूसरे स्थान पर BMW iX का नाम शामिल है। ये गाड़ी दमदार इंजन के साथ आती है। इसकी क्षमता 326 एचपी की शक्ति और 630 एनएम का टॉर्क निकालने की है। इसके इंजन को डुअल इलेक्ट्रिक मोटर सेटअप के साथ जोड़ा गया है। इसकी प्राइस 1.21 करोड़ एक्सशोरूम है।

Range Rover

Range Rover एसयूवी की पांचवीं पीढ़ी की लग्जरी कार को भी इस दौरान देखा गया। इसके अलावा कई और गाड़ियां Anant Ambani के प्री-वेडिंग फंक्शन में देखने को मिली हैं। इस गाड़ी में कई आधुनिक फीचर्स दिए जाते हैं। गाड़ी कम्फर्ट के साथ-साथ देखने में काफी प्रीमियम लगती है। 

ये भी पढ़ें- Anant Ambani Car Collection: लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं अनंत अंबानी, कीमत जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन