Move to Jagran APP

ग्लोबल लॉन्च के लिए तैयार है Aprilia RS440, कंपनी ने शेयर किया टीजर, जानें कब होगी एंट्री और खूबियां

Aprilia RS 440 पर काफी लंबे समय से काम कर रही है। इससे ये पता चलता है कि Aprilia आने वाले समय में भारत में RS440 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। आपको बता दें वर्तमान में अप्रिलिया ने भारत की वेबसाइट पर कुल छह मॉडल लिस्ट किए है। कंपनी भारत में पहले से RS660 Tuono 660 RSV4 1100 Factory Tuono Factory की सेल करती है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediPublished: Fri, 01 Sep 2023 04:01 PM (IST)Updated: Fri, 01 Sep 2023 04:01 PM (IST)
Aprilia RS440 is ready for global launch, company shared teaser

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। अगर आप स्पोर्टी लुक वाली बाइक के शौकीन है और अपने लिए एक नई बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें, मिडिलवेट सेगमेंट की लोकप्रियता बढ़ने के कारण Aprilia आने वाले RS440 के साथ एक नई बाइक लेकर आने वाली है। इटालियन ब्रांड 7 सितंबर 2023 को अपनी बाइक लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसका टीजर अपने सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। 

Aprilia RS 440 टीजर 

Aprilia RS 440 पर काफी लंबे समय से काम कर रही है। लेकिन अब तक इसपर कोई बड़ा खुलासा नहीं हुआ था। अभी कुछ महीने पहले ही इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान विदेशों में कई बार देखा गया है। विदेश में ही नहीं बल्कि, कुछ दिनों में पहले इसे भारत में भी देखा गया है,टेस्टिंग के दौरान ।

भारत में RS440 आने वाले समय में हो सकती है लॉन्च 

इससे ये पता चलता है कि Aprilia आने वाले समय में भारत में RS440 को लॉन्च करने की योजना बना रही है। आपको बता दें, वर्तमान में अप्रिलिया ने भारत की वेबसाइट पर कुल छह मॉडल लिस्ट किए है। जिसमें सभी स्कूटर है। आपको बता दें, कंपनी भारत में पहले से RS660, Tuono 660, RSV4 1100 Factory, Tuono Factory की सेल करती है। 

इटालियन सुपर बाइक ब्रांड RS440 

इटालियन सुपर बाइक ब्रांड RS440 के साथ भारतीय बाजार में फिर से एंट्री करने की प्लानिंग कर रहा है। इस बाइक का प्रोडक्शन भारत में महाराष्ट्र के पुणे के बाहर बारामती में कर सकती है। अप्रिलिया के ब्रांड मूल्य को ध्यान में रखते हुए, RS440 की कीमत समान रूप टक्कर देने वालों के आस -पास ही हो सकती है। 

Aprilia RS440

टीजर के अनुसार आपको बताएं तो RS440 का लुक काफी शानदार है। इसमें स्प्लिट -एलईडी हैडलाइट्स मिलते हैं। इसके  फ्रंट फेस के अलावा, साइड पैनल, इसका पतला टेल सेक्शन, स्प्लिट सीटें, अंडरबेली एग्जॉस्ट और खुला फ्रेम भी RS660 के जैसे दिखते हैं।RS440  स्पोर्टी लुक में आएगा।

Aprilia RS440 इंजन 

RS440 लिक्विड -कूल्ड इंजन के साथ आती है। जो 45 bhp की पावर जनरेट करती है। इसके इंजन को छह -स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है। इसमें एक स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ एक क्विक शिफ्टर भी आएगा। ये बाइक 180 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। RS440 एक ट्विन-स्पार एल्यूमीनियम फ्रेम पर बेस्ड है। इसमें एबीएस भी मिलेगा और रियर डिस्क से इसे पूरा किया जाएगा। इसमें 17 इंच के एलॉय व्हील्स भी मिल सकते हैं। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.