Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ather Energy ने शुरू किया ExpressCare Service Program, केवल 60 मिनट में होगी ई-स्कूटर की सर्विस

Ather Energy का कहना है कि सर्विस क्वालिटी पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। इसको लेकर एथर ने अपने टॉप-11 शहरों में 20 एक्सप्रेसकेयर सर्विस सेंटर के साथ परिचालन शुरू कर दिया है और ये संख्या मार्च 2024 तक 50 आउटलेट तक बढ़ जाएगी। एक्सप्रेसकेयर सेवा 125 से लेकर 150 रुपये के प्रीमियम पर आती है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Fri, 19 Jan 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
Ather Energy ने ExpressCare Service Program शुरू किया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Ather Energy ने अपने ग्राहकों के लिए नया ExpressCare Service Program शुरू किया है। ये एक क्विक सर्विस ऑप्शन है, जिसमें ग्राहक 60 मिनट में अपने ई-स्कूटर की सर्विस करा सकते हैं। आइए, इससे संबंधित पूरी डिटेल जान लेते हैं।

20 एक्सप्रेसकेयर सर्विस सेंटर शुरू 

कंपनी का कहना है कि सर्विस क्वालिटी पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। इसको लेकर एथर ने अपने टॉप-11 शहरों में 20 एक्सप्रेसकेयर सर्विस सेंटर के साथ परिचालन शुरू कर दिया है और ये संख्या मार्च 2024 तक 50 आउटलेट तक बढ़ जाएगी।

यह भी पढ़ें- Hero Mavrick X440 का Exhaust Note हुआ टीज, बेहतरीन इंजन और दमदार आवाज के साथ 23 जनवरी को मारेगी एंट्री

60 मिनट में होगी सर्विस 

एथर का कहना है कि नई एक्सप्रेसकेयर पहल त्वरित और सुचारू सर्विस एक्सपीरिएंस के लिए ग्राहक के समय को प्राथमिकता देती है। इसमें 60 मिनट में पूरी सर्विस को पूरा करने के लिए स्कूटर पर एक साथ काम करने वाले दो कुशल तकनीशियन शामिल हैं।

 2 हजार से अधिक ग्राहकों ने उठाया फायदा 

अतिरिक्त सुविधा के लिए अग्रिम रूप से सर्विस बे रिजर्व करने के विकल्प के साथ किसी भी ग्राहक की देरी से बचने के लिए एक्सप्रेसकेयर वर्कशॉप एक मजबूत नियुक्ति प्रणाली से लैस होगी। एक्सप्रेसकेयर सेवा 125 से लेकर 150 रुपये के प्रीमियम पर आती है और कंपनी का कहना है कि 2,000 से अधिक ग्राहक ऐसे हैं, जो पिछले दो महीनों में पहले ही सेवा का लाभ उठा चुके हैं।

इस आफ्टरसेल इनीशिएटिव पर बोलते हुए कंपनी के सीबीओ रवनीत सिंह फोकेला ने कहा-

जब ईवी के निर्माण की बात आती है तो हमने हमेशा एक पारिस्थितिकी तंत्र दृष्टिकोण में विश्वास किया है और एक निर्बाध सेवा अनुभव प्रदान करना इसका हिस्सा है। आगे बढ़ने के लिए सेवा अनुभव को बेहतर बनाने के लिए हम एक्सप्रेसकेयर की शुरुआत कर रहे हैं, जो त्वरित सेवा सुनिश्चित करेगा। हम उपभोक्ताओं को परेशानी मुक्त अनुभव प्रदान करने के लिए आने वाले महीनों में और अधिक सेवाएं पेश करना जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ें- Ola ने पेश किया MoveOS 4, एंटी थेफ्ट अलार्म के साथ मिले कई नए फीचर्स; ऐसे करें डाउनलोड और इंस्टॉल