Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

August 2024 में hyundai की गाड़ियों को खरीदने का बेहतरीन मौका, दो लाख रुपये तक हो सकती है बचत

दक्षिण कोरियाई की कार निर्माता हुंडई मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से August 2024 में कुछ कारों और एसयूवी पर बेहतरीन डिस्‍काउंट के साथ ऑफर्स दिए जा रहे हैं। हुंडई की ओर से किस कार और किस एसयूवी पर किस तरह के डिस्‍काउंट और ऑफर दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Sun, 04 Aug 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
हुंडई की ओर से अगस्‍त 2024 में किस गाड़ी पर क्‍या ऑफर दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता Hyundai की ओर से भारतीय बाजार में कई कारें और एसयूवी ऑफर की जाती हैं। कंपनी की ओर से August 2024 में किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

मिल रहा डिस्‍काउंट

हुंडई मोटर इंडिया की ओर से भारतीय बाजार में August महीने में आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी इस महीने में अधिकतम दो लाख रुपये तक के ऑफर और डिस्‍काउंट ग्राहकों को दे रही है। जिसमें कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बेनिफिट्स शामिल हैं।

Grand i10 Nios पर है 48 हजार रुपये तक के ऑफर्स

हुंडई की ओर से इस महीने में ग्रैंड आई-10 नियोस को खरीदने पर अधिकतम 48 हजार रुपये तक बचााए जा सकते हैं। इसके सीएनजी और पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट्स पर यह बचत की जा सकती है। वहीं इसके एएमटी वेरिएंट पर इस महीने 38 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- Hyundai Venue का नया वेरिएंट सनरूफ के साथ लॉन्च, सेफ्टी नेट में 6 एयरबैग और रियर पार्किंग कैमरा शामिल

आई-20 पर 45 हजार रुपये तक के ऑफर

हुंडई की प्रीमियम हैचबैक आई-20 पर भी August महीने में डिस्‍काउंट मिल रहा है। कंपनी इस कार पर अधिकतम 45 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। इसके मैनुअल वे‍रिएंट पर 45 हजार और आईवीटी पर 30 हजार रुपये तक के ऑफर मिल रहे हैं।

Aura पर 43 हजार रुपये तक के ऑफर

हुंडई की कॉम्‍पैक्‍ट साइज सेडान कार Aura पर भी इस महीने में ऑफर मिल रहा है। ऑरा को खरीदने पर कंपनी अधिकतम 43 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। यह ऑफर इसके सीएनजी वर्जन पर है और पेट्रोल वे‍रिएंट को खरीदने पर 23 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है।

Hyundai Exter पर होगी 20 हजार रुपये की बचत

हुंडई की एक्‍सटर एसयूवी को अगर इस महीने खरीदने का मन बना रहे हैं, तो कंपनी की ओर से 20 हजार रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। इसके EX और EX(O) पर किसी भी तरह का ऑफर नहीं दिया जा रहा है।

वेन्‍यू पर भी है 55 हजार तक के ऑफर

हुंडई की वेन्‍यू को August में खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता है। इस महीने कंपनी इस एसयूवी पर 55 हजार रुपये का अधिकतम डिस्‍काउंट ऑफर मिल रहा है। इसके 1.2 मैनुअल पर 45 हजार रुपये, एक लीटर टर्बो डीसीटी पर 50 हजार रुपये, एक लीटर टर्बो मैनुअल पर 55 हजार रुपये और एन लाइन पर 50 हजार रुपये तक के ऑफर मिल रहे हैं।

अल्‍काजार पर होगी 85 हजार तक की बचत

हुंडई की सात सीटों वाली एसयूवी अल्‍काजार को इस महीने खरीदने पर 85 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। एसयूवी के पेट्रोल और डीजल दोनों ही तरह के वेरिएंट्स पर यह ऑफर दिया जा रहा है।

Tucson पर दो लाख तक की बचत

हुंडई की ट्यूशॉ को इस महीने खरीदने पर दो लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। एसयूवी के 2023 मॉडल के डीजल वर्जन पर यह छूट दी जा रही है। इसके 2023 पेट्रोल पर 50 हजार रुपये की बचत की जा सकती है। 2024 पेट्रोल पर 25 हजार रुपये और डीजल पर 50 हजार रुपये की बचत का मौका मिल रहा है।

Kona EV पर भी लाखों की बचत

हुंडई की इलेक्ट्रिक एसयूवी Kona पर भी इस महीने दो लाख रुपये तक के ऑफर मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Tata Motors की गाड़ियों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Safari पर सबसे ज्यादा छूट