Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Auto News Round-Up: आज इलेक्ट्रिक स्कूटर और 100 सीसी बाइक हुई लॉन्च, जानें ऑटो सेक्टर में क्या हुआ खास?

आज के दिन हीरो इलेक्ट्रिक ने अपने 3 इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च किया है तो वहीं होंडा ने शाइन को 100 सीसी सेगमेंट में किफायती कीमत में लॉन्च किया है। आइये जानते हैं ऑटो सेक्टर के लिए कैसा रहा आज का दिन (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Wed, 15 Mar 2023 08:30 PM (IST)
Hero Image
जानिए कैसा रहा ऑटो सेक्टर के लिए आज का दिन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ऑटो इंडस्ट्री के लिए आज का दिन काफी खास रहा है। क्योंकि, आज कई फेमस कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है, जिसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर से लेकर 100सीसी की मोटरसाइकिलें शामिल हैं। इसके अलावा, महिंद्रा की टॉप गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है।

Hyundai Grand i10 NIOS का Sportz Executive variant हुआ लॉन्च

Hyundai ने Grand i10 NIOS Sportz Executive variant को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस स्पेशल वेरिएंट को इसलिए पेश किया गया है, ताकि ग्राहकों को अपनी इस कार की तरफ ऑकर्षित किया जा सके। पूरी खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Mahindra Thar 4x4 में जुड़े दो नए कलर ऑप्शन

महिंद्रा थार 4x4 लेने वालों के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने अब इस एसयूवी गाड़ी में दो नए कलर ऑप्शन और जोड़ दिए हैं, जिसके बाद ये गाड़ी और भी शानदार दिखने लगी है। कंपनी ने जिन दो कलर को जोड़ा है उसका नाम 'एवरेस्ट व्हाइट' एंड 'ब्लेजिंग ब्रॉन्ज' है। Mahindra Thar को ग्राहक अब 6 कलर ऑप्शन में देख सकते हैं। पूरी खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Hero Electric ने लॉन्च किए तीन स्कूटर्स

लंबे इतजार के बाद आज आखिरकार हीरो ने अपने ऑप्टिमा CX और NYX को इंडियन मार्केट में 85000 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया है। पूरी खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

महिंद्रा की इन गाड़ियों पर मिल रही भारी छूट

अगर आप महिंद्रा की नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ये बेस्ट टाइम है। क्योंकि, कंपनी अपने थार समेत कई गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। पूरी खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Honda Shine 100cc Launched

होंडा ने पूरी तरह से नई 100cc बाइक के साथ स्प्लेंडर को चुनौती देने का फैसला किया है। होंडा शाइन 100 के नाम से जानी जाने वाली यह नई मोटरसाइकिल अब भारत में 64,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है। बुकिंग आज से खुल गई है। प्रोडक्शन अगले महीने से शुरू होगा, जबकि डिलीवरी मई 2023 से शुरू होगी। पूरी खबर को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।