Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Auto news Weekly Roundup: एक नजर इस सप्ताह ऑटो सेक्टर से जुड़ी खास खबरों पर

नए BS6 चरण 2 और RDE एमिशन नियमों के लागू होने के बाद Mahindra ने Thar 4X4 XUV300 Marazzo और Bolero की खरीद पर तगड़ी छूट दे रही है। अपडेट किए गए ऑफर्स के अनुसार इन मॉडलों पर 72000 रुपये तक की भारी छूट दी जा रही है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sat, 08 Apr 2023 02:59 PM (IST)
Hero Image
एक नजर डालें इस सप्ताह ऑटो सेक्टर से जुड़ी खास खबरों पर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अप्रैल की शुरुआत ऑटो सेक्टर के लिए ठीक-ठाक रही। महीने के स्टार्टिंग को बड़ी लॉन्च नहीं देखने को मिली है, लेकिन अगले सप्ताह एक पापुलर एसयूवी कार लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस खबर में आपको इस सप्ताह ऑटो सेक्टर में क्या खास हुआ उसके बारे में बताने जा रहे हैं।

Harley-Davidson

दुनिया की पॉपुलर दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Harley-Davidson जल्द ही मेड इन इंडिया बाइक पेश कर सकती है। जानकारों का कहना है कि Harley-Davidson और Hero Motocorp मिलकर भारतीय ग्राहकों के लिए नई बाइक तैयार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी ने इस बाइक की टेस्टिंग भी शुरू कर दी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Hyundai new small SUV

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि एक नई छोटी एसयूवी विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए विकसित की जा रही है और जल्द ही लॉन्च की जाएगी। अगली सब-कॉम्पैक्ट SUV, जिसका कोडनेम AI3 है, Hyundai Grand i10 Nios प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी।

Kia Carens MPV Luxury (O) variant

भारतीय बाजार में किआ ने कैरन्स के लिए एक नया ट्रिम लेवल, लक्जरी (ओ) लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 17 लाख रुपये से शुरू होकर 17.70 लाख तक जा रही हैं। इसमें कंपनी ने नए अपडेट किए हैं। चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं इस कार में क्या कुछ खास है। Kia Carens Luxury (O) केवल 7-सीटर में आती है। इसका कोई मैनुअल वेरिएंट नहीं है। ये लग्जरी और लग्जरी प्लस ट्रिम्स के बीच स्थित है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Mahindra April Discount offer

नए BS6 चरण 2 और RDE एमिशन नियमों के लागू होने के बाद Mahindra ने Thar 4X4, XUV300, Marazzo और Bolero की खरीद पर तगड़ी छूट दे रही है। अपडेट किए गए ऑफर्स के अनुसार, इन मॉडलों पर 72,000 रुपये तक की भारी छूट दी जा रही है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

BSA Gold Star

भारतीय बाजार में ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी BSA Gold Star के साथ प्रवेश करने वाली है। यह 652 सीसी मोटर बाइक क्रूजर-स्टाइल डिजाइन और एक मजबूत इंजन के साथ आ सकती है, मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से कंपनी इसे जल्द लॉन्च कर सकती है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।