Move to Jagran APP

बजाज की पॉपुलर बाइक बॉक्सर फिर से होगी लॉन्च

देश की बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड अब फिर से अपनी पॉपुलर बाइक 'बॉक्सर' को लांच करने जा रही है।

By Bani KalraEdited By: Updated: Mon, 06 Mar 2017 04:48 PM (IST)
Hero Image
बजाज की पॉपुलर बाइक बॉक्सर फिर से होगी लॉन्च

नई दिल्ली: देश की बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड अब फिर से अपनी पॉपुलर बाइक 'बॉक्सर' को लांच करने जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बॉक्सर एक्स 150 का ऐडवेंचर वर्जन पुणे में टेस्टिंग के दौरान देखा गया।

इंजन की बात करें तो बॉक्सर एक्स 150 में 148.8 सीसी का एयरकूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिल सकता है जो करीब 12बीएचपी का पावर और 12.26एनएम टॉर्क देगा। इसके अलावा बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स मिल सकता है।

जिस तरह का लुक्स नई बॉक्सर में देखने को मिल रहा है, उस लिहाज से तो इस बाइक का सीधा मुकाबला हीरो की इम्पल्स से होगा। बाइक बाज़ार में फिलहाल नई बॉक्सर को लेकर काफी बातें सुनने को मिल सकती हैं हांलाकि कंपनी की तरफ से बाइक की लॉन्च तारीख तय नहीं की गई है।

बजाज ने सबसे पहले 100cc बॉक्सर को लॉन्च किया था जिसकी शानदार कामयाबी के बाद इसे 150cc इंजन के साथ भी लॉन्च किया गया लेकिन बात कुछ जमी नहीं और बाइक फ्लॉप साबित हुई। लेकिन अब यह बाइक फिर से 150cc इंजन के साथ ही आएगी और वो भी एक दम नए अवतार के साथ।

नई बॉक्सर का लुक्स स्पोर्टी होगा इसमें नए ब्लैक अलॉय वील्स और फ्रंट फेंडर्स देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं बाइक में चौड़े टायर्स का भी इस्तेमाल किया जायेगा।