Move to Jagran APP

July 2024 में लॉन्‍च होने को तैयार, ये बेहतरीन स्‍कूटर और बाइक्‍स, जानें डिटेल

अगर आप अपने लिए नई बाइक या स्‍कूटर को खरीदने का विचार बना रहे हैं। तो थोड़ा इंतजार करना बेहतर हो सकता है। July 2024 के दौरान कई कंपनियों की ओर से नए उत्‍पादों को लाने की तैयारी की जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जुलाई में किस कंपनी की ओर से किस वाहन को लॉन्‍च किया जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Sun, 30 Jun 2024 01:00 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 01:00 PM (IST)
July 2024 में किस कंपनी की ओर से किस दो पहिया वाहन को लॉन्‍च किया जाएगा। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत में हर महीने कई नए वाहनों को लॉन्‍च और पेश किया जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक July 2024 के दौरान किस कंपनी की ओर से किस स्‍कूटर या बाइक को लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Bajaj CNG Bike

दुनिया की पहली सीएनजी बाइक को July 2024 में पेश किया जाएगा। बजाज की ओर से पांच जुलाई को पहली CNG Bike को लाने की तैयारी की जा रही है। कंपनी इससे पहले इस बाइक को मई-जून में पेश करने वाली थी। लेकिन कुछ टेस्टिंग बाकी रहने के कारण इसे July 2024 में पेश किया जाएगा। कंपनी ने कुछ समय पहले ही इसकी जानकारी दी है।

Royal Enfield Guerrilla 450

बुलेट जैसी दमदार बाइक्‍स को ऑफर करने वाली रॉयल एनफील्‍ड भी जुलाई 2024 में अपनी नई बाइक को लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी 450 सीसी सेगमेंट में गुरिल्‍ला नाम से नई बाइक को पेश करेगी। हाल में ही कंपनी के एमडी और सीईओ को बाइक चलाते हुए देखा गया है। यह हिमालयन 450 का रोडस्‍टर वर्जन होगा। जानकारी के मुताबिक इस बाइक को 17 जुलाई को लाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- बेहद खास है Virat Kohli का Car Collection, शामिल हैं Bentley से लेकर Audi

BMW CE04

लग्‍जरी वाहन निर्माता BMW की ओर से भारतीय बाजार में प्रीमियम सेगमेंट इलेक्ट्रिक स्‍कूटर को लाने की तैयारी हो रही है। जानकारी के मुताबिक इस इलेक्ट्रिक स्‍कूटर में 15 kW की बैटरी को दिया जाएगा जिससे इसे 130 किलोमीटर तक चलाया जा सकेगा। इसकी टॉप स्‍पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा तक होगी और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स को भी दिया जाएगा।

Hero Destini 125

हीरो मोटोकॉर्प भी जुलाई में Destini 125 को लाने की तैयारी कर रही है। अपडेटिड स्‍कूटर को लॉन्‍च से पहले टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जिसमें इसके नए लुक को देखा गया है। इसके साथ ही इसको नए कलर के साथ लाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Bike Care Tips: बाइक के Petrol Tank में चला गया पानी, तो करें यह काम, नहीं होगी परेशानी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.