Move to Jagran APP

लॉन्‍च से पहले Bajaj ने दिखाई नई Pulsar N125, नए रंग के साथ मिली फीचर्स की जानकारी

देश की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता Bajaj की ओर से भारतीय बाजार में कई बाइक्‍स को ऑफर किया जाता है। कंपनी जल्‍द ही अपनी नई बाइक Bajaj Pulsar N125 New Model 2024 को लॉन्‍च कर‍ने की तैयारी कर रही है। सोशल मीडिया पर जारी टीजर में किस तरह के फीचर्स की जानकारी दी गई है। किस कीमत पर इसे लॉन्‍च किया जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 17 Oct 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
Bajaj Pulsar N125 में किस तरह के फीचर्स को दिया जा सकता है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख दो पहिया निर्माता Bajaj की ओर से जल्‍द ही नई Bajaj Pulsar N125 को लॉन्‍च किया जाएगा। लॉन्‍च से पहले कंपनी ने सोशल मीडिया पर नया टीजर जारी किया है। जिसमें बाइक की जानकारी के साथ ही कुुछ फीचर्स की जानकारी भी मिल रही है। बाइक में किस तरह के फीचर्स को दिया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Bajaj ने दिखाई नई Pulsar N125

बजाज की ओर से पल्‍सर एन125 को पेश कर दिया है। कंंपनी की ओर से बाइक का नया टीजर सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर जारी हुए टीजर में इसके कई फीचर्स की जानकारी मिल रही है।

यह भी पढ़ें- Electric Scooters की बिक्री पर FADA ने जारी की रिपोर्ट, September 2024 में कैसा रहा प्रदर्शन, पढ़ें पूरी खबर

क्‍या होगी खासियत

सोशल मीडिया पर बाइक के टीजर को जारी किया गया है। इसमें बाइक को पूरी तरह से दिखा दिया गया है। बाइक को कई रंगों के विकल्‍प के साथ लाया जाएगा। टीजर में जिस यूनिट को दिखाया गया है वह ग्‍लॉसी रंग में है और उसमें हनीकॉम्‍ब स्‍टाइल के ग्राफिक्‍स भी दिए गए हैं। साथ ही बाइक में फुली डिजिटल इंस्‍ट्रमेंट क्‍लस्‍टर, एलईडी हेडलाइट, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, अलॉय व्‍हील्‍स, डिस्‍क ब्रेक, फ्रंट फॉर्क्‍स पर प्‍लास्टिक कवर, स्प्लिट सीट्स, सिल्‍वर रंग की ग्रैब रेल को दिया जाएगा।

कितना दमदार इंजन

अभी सिर्फ बाइक को सिर्फ पेश किया गया है। 125 सीसी सेगमेंट में आने वाली इस बाइक में सामान्‍य पल्‍सर 125 से ज्‍यादा ताकतवर इंजन दिया जाएगा। उम्‍मीद है कि इसमें 125 सीसी इंजन से 11.8 पीएस की पावर और 10.8 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है।

कितनी होगी कीमत

बजाज ने अभी सिर्फ इसे पेश किया है। अगले कुछ दिनों में इस बाइक को आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च किया जाएगा। ऐसे में कीमत की सही जानकारी लॉन्‍च के समय ही मिल पाएगी। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि इसे 90 हजार रुपये से लेकर एक लाख रुपये के आस-पास की एक्‍स शोरूम कीमत के बीच लाया जा सकता है।

किनसे होगा मुकाबला

बजाज अपनी इस बाइक को ज्‍यादा पावर के साथ 125 सीसी सेगमेंट में लाएगी। ऐसे में इसका मुकाबला Honda Shine 125, Hero Xtreme 125, TVS Raider 125 जैसी बाइक्‍स के साथ होगा।

यह भी पढ़ें- 2025 Kawasaki Vulcan S का नया एडिशन लॉन्च, कीमत 7.10 लाख रुपये, मिला एक और कलर ऑप्शन

View this post on Instagram

A post shared by Bajaj Pulsar (@mypulsarofficial)