Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

15 लाख के अंदर आती हैं ये दमदार CNG कारें, लिस्ट में 7 सीटर गाड़ी भी शामिल

मारुति ग्रैंड विटारा को पिछले साल 2022 में मारुति की सबसे बड़ी लॉन्च के रूप में पेश किया गया था। ग्रैंड विटारा का सीएनी वैरिएंट को भी हाल ही में पेश किया गया था। इस गाड़ी की शुरूआती कीमत 13 लाख रुपये से शुरू है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sun, 08 Jan 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
देश की सबसे बेस्ट सीएनी कारों की सूची

नई दिल्ली ऑटो डेस्क। इंडियन मार्केट में इस समय अगर आप 20 लाख के अंदर की सीएनजी कार खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अनेक विकल्प मिल सकते हैं।बीस लाख के अंदर आपको CNG वेरिएंट में आने वाली एसयूवी, सेडान आदि गाड़ी मिलती है। जिसका जिक्र इस खबर में करने जा रहे हैं।

मारुति ग्रांड विटारा सीएनजी

मारुति ग्रैंड विटारा को पिछले साल 2022 में मारुति की सबसे बड़ी लॉन्च के रूप में पेश किया गया था। ग्रैंड विटारा का सीएनी वैरिएंट को भी हाल ही में पेश किया गया था। इस गाड़ी की शुरूआती कीमत 13 लाख रुपये से शुरू है। पिछले साल लॉन्च हुई इस गाड़ी को हाइब्रिड पॉवरट्रेन मिलता है। इस गाड़ी को इंडियन मार्केट में काफी प्याप मिल रहा है।

मारुति आर्टिगा सीएनजी

अगर आप 7 सीटर कार की तलाश कर रहे हैं और चाहते हैं कि उसमें CNG भी फिट हो तो आपके लिए मारुति सुज़ुकी ऑर्टिगा सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकती है । मारुति ऑर्टिगा की शुरुआती कीमत लगभग 9 लाख रुपए है। इस गाड़ी की माइलेज 26.20 किलो/किग्रा है।

मारुति सुज़ुकी एक्सएल6

मारुति सुज़ुकी एक्सएल6 का सीएनी वैरिएंट को भी लोग खूब खरीदते हैं। सीएनजी वैरिएंट से लैस इस गाड़ी को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। मारुति सुज़ुकी एक्सएल 6 का CNG संस्करण की कीमत 12 लाख 24,000 से शुरू होती है। पेट्रोल वेरिएंट की तुलना में मारुति सुज़ुकी एक्सएल 6 का CNG वैरिएंट 95 हज़ार रुपया तक अधिक है।

यह भी पढ़ें

Ather 450x इलेक्ट्रिक स्कूटर को नए कलर के साथ मिला जोरदार अपडेट, कई ऑफर भी शामिल

अगर ट्रैफिक पुलिस रोके आपकी गाड़ी तो सबसे पहले करें ये काम, जान लें क्या हैं नियम