Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस नवरात्रि 1.5 लाख रुपये में घर ले जाएं बजाज, होंडा और यामाहा के ये तगड़े मॉडल्स, लुक ऐसा की मुड़कर देखेंगे लोग

Best Look and Mileage Bike under 1.5 lakh भारत में शानदार माइलेज के साथ जबरदस्त लुक वाली बाइक का मिलना बहुत मुश्किल है। लेकिन आज हम आपके लिए 1 लाख रुपये की रेंज वाली बाइक्स लेकर आए हैं जो न सिर्फ शानदार दिखती है बल्कि इसकी माइलेज भी अच्छी है।

By Sonali SinghEdited By: Updated: Tue, 20 Sep 2022 04:31 PM (IST)
Hero Image
Best Look and Mileage Bike under 1.5 lakh to buy this navratri

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Best Bike Under 1 Lkah Rupees: त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में अगर आप भी एक ऐसी बाइक खरीदना चाहते हैं, जो लुक में तो जबरदस्त हो ही, साथ ही इसकी माइलेज भी ऐसी हो कि आपके बहुत से पैसे बच सके। तो यह खबर आपकी बहुत मदद कर सकती है। आज हम आपके लिए 1 लाख रुपये की रेंज में आने वाले कुछ जबरदस्त मॉडलों की एक लिस्ट लेकर आए हैं जो इन सारे पैमाने पर बिल्कुल फिट बैठते हैं। तो चलिए इस लिस्ट पर एक नजर डालते हैं।

Yamaha FZ Fi

वैसे तो यामाहा की ज्यादातर बाइक्स का लुक बहुत ही शानदार होता है, लेकिन हम जो मॉडल लेकर आए हैं वह सस्ती भी है। एक लाख रुपये के अंदर आने वाली बाइक्स में यामाहा की FZ Fi बाइक का नाम आता है। इस बाइक की कीमत 1.13 लाख रुपये है। बाइक में जबरदस्त 149cc का इंजन मिलता है जो 45 किमी प्रति लीटर की रेंज दे सकता है। साथ ही इसका लुक किसी महंगी स्पोर्टी बाइक से कम नहीं है।

Bajaj Pulsar NS125

बजाज का फेमस प्लसर मॉडल किसे पसंद नहीं है, लेकिन इनकी कीमत भी थोड़ी ज्यादा होती है। ऐसे में 1 लाख रुपये की बजट में प्लसर के NS125 मॉडल को खरीदा जा सकता है। इस बाइक की कीमत 99,770 रुपये है। इसके पावरट्रेन में 124.45cc का इंजन दिया गया है जो 45 किमी प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

Honda Unicorn

सस्ती बाइक की लिस्ट में होंडा की यूनिकॉर्न बाइक का नाम भी आता है। शानदार लुक और 60 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ इस बाइक को 1.01 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस बाइक को 160cc के इंजन के साथ जोड़ा गया है।

ये भी पढ़ें-

शानदार माइलेज के साथ महज 1 लाख रुपये में लें ये धांसू बाइक्स

खरीदने जा रहे हैं सेडान कारें, पहले जानें कौन से मॉडल्स हैं भारतीय ग्राहकों की पहली पसंद