Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

देश की सबसे बेहतरीन सनरूफ कारें, कीमत मात्र 10 लाख रुपये के आस-पास

अगर आप महिन्द्रा की गाड़ियों के दीवाने हैं और किफायती कीमत में महिंद्रा की सनरूफ फीचर से लैस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए महिंद्रा एक्सयूवी 300 बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इस गाड़ी की शुरूआती कीमत लगभग 10 लाख रुपये के आस-पास है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sun, 22 Jan 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
भारत की किफायती सनरूफ फीचर वाली गाड़ियां

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। सनरूफ वाली गाड़ियों का इंडियन मार्केट में इस समय काफी क्रेज है। इस समय जो भी गाड़ियां लॉन्च हो रही हैं उसमें आप देख सकते हैं। हअगर आप भी ऐसी किसी गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तो इस खबर में आपको बताने जा रहे हैं उन टॉप गाड़ियों के बारे में जिनमें सनरूफ फीचर दिया गया है। इनकी कीमतें 10 लाख रुपये के आस-पास है।

टाटा नेक्सॉन

टाटा नेक्सॉन इस समय सबसे किफायती कीमत में आने वाली SUV कार है। इसके टॉप मॉडल में आप सनरूफ फीचर देख सकते हैं। सनरूफ फीचर्स से लैस इस गाड़ी की कीमत 9 लाख 30 हजार रुपये एक्स-शोरूम है। टाटा नेक्सॉन टाटा की सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों में एक है।

महिंद्रा एक्सयूवी 300

अगर आप महिन्द्रा की गाड़ियों के दीवाने हैं और किफायती कीमत में महिंद्रा की सनरूफ फीचर से लैस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो, आपके लिए महिंद्रा एक्सयूवी 300 बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। इस गाड़ी की शुरूआती कीमत लगभग 10 लाख रुपये के आस-पास है। सेफ्टी और परफॉर्मेंस के लिहाज से भी ये गाड़ी बेस्ट है।

किआ सोनेट

किआ की भारत में सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक किआ सोनेट में भी सनरूफ फीचर्स देखने को मिलता है। अगर आप विदेशी लुक वाली इस गाड़ी को पसंद करते हैं तो ये आपके लिए बेस्ट हो सकता है। किआ सोनेट दिखने में बड़ी ही कमाल की गाड़ी है। इसकी शुरूआती कीमत 10 लाख 24 हजार रुपये एक्स-शोरूम है।

हुंडई वेन्यू

हुंडई वेन्यू के SX वेरिएंट में आपको सनरूफ फीचर्स देखने को मिलेगा। इसकी शुरुआती कीमत 10 लाख 70 हजार रुपये एक्स-शोरूम है।

यह भी पढ़ें

लोगों को खूब भा रही Maruti Jinmy, 8 दिनों में मिली 9000 बुकिंग; जानिए इसकी खासियत

2 लाख रुपये से कम की कीमत में घर ले जाएं ये टॉप स्पीड वाली दमदार बाइक्स, यहां देखें लिस्ट