Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Best Ground Clearance SUV: शानदार ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आती है ये ऑफ रोडिंग कारें, कीमत 10 लाख से शुरू

ऑफ रोडिंग कार को चलाने में काफी अच्छा लगता है। इनकी राइडिंग एक्सपीरियंस काफी अलग ही होती है। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं। हमारी लिस्ट में ऑफ रोडिंग के लिए इसुज़ु वी-क्रॉस है। ये एक शानदार एसयूवी है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 225 मिमी है। इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 22.07 लाख रुपये से लेकर 27 लाख रुपये तक जाती है।

By Ayushi Chaturvedi Edited By: Ayushi Chaturvedi Updated: Sat, 30 Dec 2023 10:55 AM (IST)
Hero Image
Best Ground Clearance SUV: ऑफ रोडिंग कारों की लिस्ट।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। क्या आप अपने लिए एक नई ऑफ रोडिंग कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं वो भी शानदार लुक के साथ आने वाली तो आज हम आपके लिए भारतीय बाजार में मौजूद ऑफ रोडिंग कारों की लिस्ट लेकर आए हैं। ऑफ रोडिंग कार को चलाने में काफी अच्छा लगता है। इनका राइडिंग एक्सपीरियंस काफी अलग ही होता है। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Citroen C5 Aircross SUV

भारतीय बाजार में सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस एसयूवी आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकती है। इस कार का ग्राउंड क्लीयरेंस 230 मिमी का है। मार्केट में इस कार की कीमत 37.17 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

Mahindra Thar

मार्केट में ये कार ऑफ रोडिंग के लिए ही जानी जाती है। थार आज से ही नहीं ऑफ रोडिंग के लिए जानी जाती है। ये कई समय से लोगों के दिलो पर राज कर रही है। इस कार की ग्राउंड क्लीयरेंस 226 मिमी है। इस कार की एक्स शोरुम कीमत 10.54 लाख रुपये से शुरू है जो 16.78 लाख रुपये तक जाती है।

Isuzu V-Cross

हमारी लिस्ट में ऑफ रोडिंग के लिए इसुज़ु वी-क्रॉस है। ये एक शानदार एसयूवी है। इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 225 मिमी है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 22.07 लाख रुपये से लेकर 27 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है।

Toyota Fortuner

टोयोटा फॉर्च्यूनर  भारतीय बाजार में लोगों की फेवरेट एसयूवी में से एक है। इस कार में 220 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस मिलता है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 32.99 लाख रुपये से शुरू होती है जो 50.74 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक जाती है।

Honda elevate

भारतीय बाजार में ये कार इसी साल लॉन्च हुई है। आते ही इस कार की डिमांड मार्केट में काफी तेजी से बढ़ गई। इस कार की ग्राउंड क्लीयरेंस 220 मिमी है। इस कार की कीमत 11 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप वेरिएंट के लिए 16 लाख रुपये तक जाती है।