Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हफ्ते में 70 घंटे काम करने की सलाह के बाद Ola के सीईओ Bhavish Aggarwal ने युवाओं को दी ये फैशन टिप

Ola CEO Bhavish Aggarwal Interview Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में पेशेवर युवाओं को कुर्ता पहनकर ऑफिस जाने की सलाह दी है। इसके साथ ही उन्होंने इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति की सप्ताह में 70 घंटे के काम करने की सलाह पर सहमती भी दी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने और क्या कहा।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Fri, 12 Jul 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
Ola CEO Bhavish Aggarwal ने युवाओं को ऑफिस के लिए दी यह सलाह

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। हाल में Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने एएनआई की स्मिता प्रकाश को पॉडकास्ट इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उनके साथ डिजिटल डेटा से लेकर काम करने के घंटो और कंपनी के क्रुट्रिम एआई प्लेटफॉर्म तक पर बात हुई। इसक साथ ही हमेशा उनका कुर्ते में दिखने पर भी बात हुई। आइए जानते हैं कि उन्होंने इसपर क्या कहा।

स्टीव जॉब्स और जेन्सन हुआंग के पहनावे का किया जिक्र

इंटरव्यू के दौरान भाविश अग्रवाल ने एप्पल के सह-संस्थापक स्टीव जॉब्स के टर्टलनेक टी-शर्ट पहनने और एनवीडिया के जेन्सन हंग हू के हर कार्यक्रम में अपनी काली चमड़े की जैकेट पहनने का जिक्र किया। साथ ही कहा कि वह अपने हर कार्यक्रम में इसे पहनते हैं। वहीं, यह भी कहा कि भारत का स्टार्टअप इकोसिस्टम वेस्ट कंट्री को काफी फॉलों करता है।

यह भी पढ़ें- राजीव बजाज ने तीन साल पहले किया था तंज, भाविश अग्रवाल ने अब दिया जवाब

कुर्ता पहनने को लेकर कही यह बात

भाविश अग्रवाल ने आगे कहा कि उन्होंने कुर्ता पहनकर 'भारतीय परिधानों' को आजमाने का फैसला किया। साथ ही वह युवाओं को कुर्ता पहनने के लिए भी कहा। कुर्ता पहनने को लेकर कहा कि कुर्तो के हम अपनी बॉडी पर ज्यादा सहज महसूस करते हैं। यह फैंसन सेंस होने के साथ ही भारतीय पहनावा भी है। मेरे हिसाब से कुर्ता एक बहुत ही खूबसूरत पोशाक है। इसके साथ ही आगे कहा कि मेरा मानना है कि सभी भारतीयों को, खास तौर पर युवाओं को कुर्ता पहनना चाहिए।

वर्किंग हॉवर पर कही ये बात

भाविश अग्रवाल ने वर्किंग हॉवर पर कहा कि वह इंफोसिस के को-फाउंडर नारायण मूर्ति की सप्ताह में 70 घंटे के काम करने की सलाह से पूरी तरह सहमत हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे और काम करना चाहिए और मैं युवाओं को दिए गए उनके निर्देश से पूरी तरह सहमत हूं। मुझे लगता है कि वह अपनी कंपनी की स्थिति को देखते हुए वापस काम करने आए और अपने इस योगदान से कंपनी को बदलने में सक्षम हुए।

यह भी पढ़ें- Tesla के भारत न आने पर Bhavish Aggarwal की प्रतिक्रिया, कहा भारत का कुछ नहीं...