Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Year Ender 2023: भारतीय बाजार में इस साल लॉन्च हुई ये धांसू बाइक्स, यहां पढ़ें लिस्ट

Year Ender 2023 इस साल लॉन्च हुई बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं। Ktm duke 390 मार्केट में कई शानदार अपडेट्स के साथ आती है। इस मोटरसाइकिल की एक्स शोरूम कीमत 3.11 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत है। ब्रिटिश की लग्गजरी वाहन निर्माता कंपनी Triumph और बजाज की ओर से लॉन्च की गई ये दोनों बाइक्स Triumph Speed 400 and Scrambler 400X मार्केट में काफी किफायती मोटरसाइकिल है।

By Ayushi Chaturvedi Edited By: Ayushi Chaturvedi Updated: Sat, 30 Dec 2023 09:00 AM (IST)
Hero Image
इस साल लॉन्च हुई बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। इंडियन मार्केट में टू व्हीलर की डिमांड इस साल काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। मार्केट में इस साल कई दमदार मोटरसाइकिल लॉन्च हुई है। जो लोगों को काफी पसंद भी आई है। आज हम आपको इस खबर के माध्यम से मार्केट में इस साल लॉन्च हुई बाइक्स के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Triumph Speed 400 and Scrambler 400X

ब्रिटिश की लग्गजरी वाहन निर्माता कंपनी Triumph और बजाज की ओर से लॉन्च की गई ये दोनों बाइक्स मार्केट में काफी किफायती मोटरसाइकिल है।  Triumph Speed 400 की कीमत 2.23 लाख रुपये है। वहीं Scrambler 400X की एक्स शोरूम कीमत 2.62 लाख रुपये से शुरू होती है।

KTM duke 390

Ktm duke 390 मार्केट में कई शानदार अपडेट्स के साथ आती है। इस मोटरसाइकिल की एक्स शोरूम कीमत 3.11 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत है।

Harley Davidson x440

अमेरिकी वाहन निर्माता कंपनी harley davidson और हीरो ने मिलकर भारतीय बाजार में अपनी सबसे किफायती मोटरसाइकिल हार्ले डेविडसन एक्स440 को 2.29 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

Hero karizma xmr

भारतीय बाजार में इस बाइक को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जिसके कारण इसे फिर से तीन साल बाद नए अंदाज में पेश किया गया है। इस मोटरसाइकिल की कीमत 1.73 लाख रुपये एक्स शोरूम है।

Royal Enfield Himalayan 450

मार्केट में बुलेट का क्रेज युवाओं के दिलो पर आज से ही नहीं कई समय से है। ये बाइक लोगों के लिए एक नई है। इसे नए इंजन और चेसिस के साथ लॉन्च किया गया है। इसको आप तीन वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 2.69 लाख रुपये से 2.84 लाख रुपये तक जाती है।

Aprilia RS 457

इस मोटरसाइकिल को इंडिया बाइक वीक गोवा में लॉन्च किया गया था, इस मोटरसाइकिल की कीमत 4.10 लाख रुपये एक्स शोरूम है। ये इसके बेस वेरिएंट की कीमत है।

New Apache RTR 160 4V

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि टीवीएस मोटर्स भी इंडिया बाइक वीक का हिस्सा बनी है और कंपनी ने अपाचे आरटीआर 160 4वी को लॉन्च किया है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 1.35 लाख रुपये है।