Move to Jagran APP

BMW ने लॉन्च किया 630i M Sport Signature वेरिएंट, इन खास फीचर्स से है लैस

फीचर्स की बात करें तो एम स्पोर्ट सिग्नेचर ट्रिम में कीलेस एंट्री 12.3 इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन के लिए जेस्चर कंट्रोल और रिमोट पार्किंग असिस्ट मिलता है। अन्य विशेषताओं में दो 10.2 इंच की रियर सीट मनोरंजन स्क्रीन वायरलेस चार्जिंग वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले एक 16-स्पीकर हार्मन कार्डन सराउंड साउंड सिस्टम और एक रिवर्स कैमरा शामिल हैं। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Mon, 11 Sep 2023 03:34 PM (IST)
Hero Image
BMW 6 Series GT M Sport Signature वेरिएंट लॉन्च

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। BMW ने आज 6 सीरीज ग्रैन टूरिज्मो का एक नया वेरिएंट 630i M Sport Signature वेरिएंट को 75.90 lakh की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया था। नया वेरिएंट केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। इसमें कुछ नए फीचर्स भी दिए गए हैं। आइये जानते हैं इस लग्जरी गाड़ी में क्या है खास?

BMW 6 Series GT M Sport Signature इंटीरियर और एक्सटीरियर

BMW 6 सीरीज का एम स्पोर्ट सिग्नेचर ट्रिम कॉस्मेटिक रूप से एम स्पोर्ट ट्रिम से बहुत अलग नहीं है, बदलाव की बात करें तो इसमें केवल ग्रिल पर अधिक क्रोम मिलता है। एम स्पोर्ट सिग्नेचर में दरवाजों के लिए सॉफ्ट-क्लोज फंक्शन भी मिलता है, जो एम स्पोर्ट ट्रिम में गायब है। बीएमडब्ल्यू का कहना है कि 6 सीरीज एम स्पोर्ट सिग्नेचर में आगे के यात्रियों के लिए आरामदायक सीटें हैं, अन्य सीटें काले कंट्रास्ट पाइपिंग और सिलाई के साथ भूरे रंग के लेदर में लिपटी हुई हैं। जो दिखने में काफी कैची है।

BMW 6 Series GT M Sport Signature features

फीचर्स की बात करें तो एम स्पोर्ट सिग्नेचर ट्रिम में कीलेस एंट्री, 12.3 इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन के लिए जेस्चर कंट्रोल और रिमोट पार्किंग असिस्ट मिलता है। अन्य विशेषताओं में दो 10.2 इंच की रियर सीट मनोरंजन स्क्रीन, वायरलेस चार्जिंग, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले, एक 16-स्पीकर हार्मन कार्डन सराउंड साउंड सिस्टम और एक रिवर्स कैमरा शामिल हैं।

इन सेफ्टी फीचर्स से है लैस

6 सीरीज ग्रैन टूरिज्मो में अतिरिक्त सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं, जिसमें छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, सभी यात्रियों के लिए तीन-पॉइंट सीट बेल्ट, आईएसओफिक्स और रन-फ्लैट टायर शामिल हैं।