Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बोल्ड न्यू Hyundai Alcazar के इंटीरियर का हुआ खुलासा, बैकसीट पर बैठे दिखे शाहरुख खान

बोल्ड न्यू Hyundai Alcazar के एक्सटीरियर डिजाइन का खुलासा कुछ दिन पहले ही किया गया है। अब इसके इंटीरियर के डिजाइन का भी खुलासा कर दिया गया है। इसके केबिन को हाई-टेक और प्रीमियम फील देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हुंडई के जरिए शेयर की गई इंटीरियर की तस्वीरों में उनके ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान को नई अल्काजार की पिछली सीट पर बैठे हुए दिख रहे हैं।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Mon, 26 Aug 2024 05:48 PM (IST)
Hero Image
Bold new Hyundai Alcazar इंटीरियर की डिटेल्स आई सामने।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। बोल्ड न्यू हुंडई Alcazar अगले महीने 9 सितंबर को लॉन्च होने जा रही है। लॉन्च होने से पहले कंपनी ने इसके इंटीरियर की डिटेल्स का खुलासा किया है। इसके साथ ही कुछ दिन पहले कंपनी ने इसे एक्सटीरियर डिजाइन का भी खुलासा किया था, जिसमें बोल्ड फ्रंट फेसिया, मजबूत और चौड़ा रियर स्टांस, नया R18 डायमंड कट अलॉय व्हील डिजाइन देखने के लिए मिले थे। आइए अब इसके इंटीरियर के बारे में जानते हैं।

New Hyundai Alcazar: इंटीरियर

इसके इंटीरियर को बेहद लग्जरी बनाया गया है। यह काफी हाई-टेक और प्रीमियम फील देती है, जिसे डुअल-टोन नोबल ब्राउन और हेज़ नेवी कलर स्कीम दी गई है।इसमें 10.25-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ-साथ नया हॉरिजॉन्टल वेंटिलेशन आर्किटेक्चर और क्विल्टेड सीट पैटर्न डिटेल केबिन दिया गया है।

Bold new Hyundai Alcazar

इसके साथ ही Alcazar के 6-सीटर वैरिएंट में दूसरी लाइन में बेहतरीन कुशनिंग और बोलस्टरिंग के साथ कैप्टन सीटें दी गई है। इसमें एक फोल्डिंग आर्मरेस्ट दिया गया है, जो तीसरी पंक्ति में आसानी से जाने के लिए पर्याप्त जगह मिलती है। New Hyundai Alcazar के 7-सीटर वेरिएंट में तीसरी लाइन में आसानी से घुसने और निकलने के लिए सीट टम्बल मैकेनिज्म दिया गया है।

Bold new Hyundai Alcazar

इसमें बेहतर सीट कुशनिंग और सपोर्ट भी दिया गया है, जो पैसेंजर को लंबे सफर के दौरान आराम और सुविधा देता है। ALCAZAR फेसलिफ्ट में डुअल-ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, वेंटिलेटेड सीटें और एक पैनोरमिक सनरूफ जैसे उन्नत फीचर्स भी शामिल हैं, जो पैसेंजर को एक प्रीमियम सफर का अनुभव प्रदान करते हैं। फ्रंट रडार 19 फीचर्स के साथ लेवल-2 एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) भी मिलता है।

Bold new Hyundai Alcazar

New Hyundai Alcazar: एक्सटीरियर

नई हुंडई अल्काजार SUV में  बोल्ड फ्रंट फेसिया, मजबूत और चौड़ा रियर स्टांस, नया R18 डायमंड कट अलॉय व्हील डिजाइन दिया गया है। नई H आकार की LED DRLs, विशिष्ट क्वाड-बीम LED हेडलैंप, बिल्कुल नया हुड डिज़ाइन, मज़बूत फ्रंट बम्पर के साथ-साथ नई स्किड प्लेट और नई डार्क क्रोम फ्रंट ग्रिल दी गई है।

Bold new Hyundai Alcazar

इसमें दिया गया यूनिक ब्रिज टाइप रूफ रेल, साथ ही चौड़ा, लंबा और आधुनिक रियर डिज़ाइन SUV को ज्यादा दमदार और ऊंचा रोड स्टांस देता है। ALCAZAR के रियर डिजाइन में नए बम्पर और स्किड प्लेट डिज़ाइन के साथ इंटीग्रेटेड स्टॉप लैंप के साथ नया स्पॉयलर डिज़ाइन दिया गया है। बोल्ड न्यू Hyundai ALCAZAR अब नए LED टर्न सिग्नल के साथ सीक्वेंशियल फ़ंक्शन से भी लैस है, जो SUV के प्रीमियम और आधुनिक लुक को और भी बेहतर बनाता है।

यह भी पढ़ें- Hyundai Alcazar Facelift का पहला वीडियो हुआ जारी, Shahrukh Khan ने दिखाई Unique फीचर की झलक