Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धड़ल्ले से हो रही Honda Elevate SUV की बुकिंग, जानें कितना बढ़ा वेटिंग पीरियड

अगर आप होंडा अलिवेट को खरीदते हैं तो आपको इसके लिए 18 सप्ताह का इंतजार करना पड़ेगा। वहीं महीने के हिसाब से बात की जाए तो कम से कम 4 महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है। इस बीच ब्रांड ने पुष्टि की है कि इस मध्यम आकार की एसयूवी की डिलीवरी इस साल सितंबर में शुरू होगी। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Fri, 28 Jul 2023 09:10 AM (IST)
Hero Image
Honda Elevate SUV waiting Period July 2023

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। होंडा एलिवेट ने 6 जून, 2023 को भारत में अपनी शुरुआत की। भारत में एंट्री के बाद इस गाड़ी की बुकिंग 25 हजार रुपये में शुरू हुई, जहां इस गाड़ी को काफी प्यार देखने को मिला। यही वजह है कि इस गाड़ी को ऑफिशियल लॉन्च होने से पहले ही काफी बुकिंग मिल चुकी है। अगर आपको भी इस गाड़ी को खरीदने मन है तो इसका वेटिंग पीरियड जानें।

Honda Elevate SUV वेटिंग पीरियड

अगर आप होंडा अलिवेट को खरीदते हैं तो आपको इसके लिए 18 सप्ताह का इंतजार करना पड़ेगा। वहीं महीने के हिसाब से बात की जाए तो कम से कम 4 महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है। इस बीच ब्रांड ने पुष्टि की है कि इस मध्यम आकार की एसयूवी की डिलीवरी इस साल सितंबर में शुरू होगी।

एडवांस केबिन

होंडा को कई कारणों से पसंद किया जाता है, लेकिन इनकी कारें भारत में ज्यादा फीचर लोडेड नहीं होती थीं। नई एलीवेट में Honda Sensing तकनीक मिलती है जो कंपनी का ADAS का वेरिएंट है। वहीं, एलिवेट को 10.25 इंच की प्राइमरी डिस्प्ले स्क्रीन भी मिलती है, जो भारत में किसी भी होंडा मॉडल में सबसे बड़ी है। साथ ही इसमें सात इंच की ड्राइव डिस्प्ले स्क्रीन, टेलीमैटिक्स, सनरूफ और कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

ये कहा जा सकता है कि कंपनी ने एलिवेट एसयूवी की स्टाइलिंग और फीचर पर विशेष ध्यान दिया गया है, वहीं इसका केबिन बहुत सही ढंग से डिजाइन किया गया है। अपनी निकटमत राइवल क्रेटा की तुलना में एलिवेट का व्हीलबेस 30 मिमी ज्यादा है।