Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Car Accessories : इससे बेहतर मौका नहीं ! इस दिवाली खरीदें कार के लिए ये जरूरी एक्सेसरीज

कई बार हम लॉन्ग ट्रिप पर जाते हैं तो बीच में कार का टायर धोखा दे देता है जिसके कारण आपको कोई परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।इस दिवाली ऑफर का फायदा उठाते हुए आप ऑनलाइन अपने लिए inflator जरुर मगवाएताकि आपकी कार बीच रास्ते में धोखा ना दे।

By Jagran NewsEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Thu, 20 Oct 2022 11:00 PM (IST)
Hero Image
इस दिवाली खरीदे कार के लिए ये जरुरी एक्सेसरीज

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। Car Accessories: दिवाली और धनतेरस पर कई लोग अपने घर नई कार लाते हैं , लेकिन उनको ये नहीं पता होता हैं कि कार से जुड़ी कई ऐसी एक्सेसरीज जरुरी होती है जो उनकी गाड़ी के इंटीरियर और एक्सटीरियर को साफ रखती है। आज हम आपके लिए कार से जुड़ी हुई कुछ जरूरी एक्सेसरीज की लिस्ट लेकर आए है , जो आपको काफी किफायती कीमत पर मिल जाएंगी।  

टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम

अगर आपके गाड़ी में टायर मॉनिटरिंग सिस्टम नहीं है तो आपको सबसे पहले इस फेस्टिव सीजन में इसे जरूर खरीदना चाहिए । वह आप इसे अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन ऐप पर भी खरीद सकते है इस समय इस पर कई बेहतरीन ऑर्फर्स भी मिल रहे है। जिसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते है। टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम आपके कार के टायरों पर निगरानी रखता है और टायर के प्रेशर का ध्यान भी रखता है।

वैक्यूम क्लिनर

आप इसके इस्तेमाल से गाड़ी को बाहर से प्रेशर वाटर से साफ करके इसकी सारी गंदगी को धबल सकते हैं, इससे आपके कार का केबिन भी शानदार लगेगा। अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इससे शानदार नहीं है। वहीं इस दिवाली की मदद से आपकी कार चमकती रेगी।

डिजिटल टायर inflator

कई बार हम लॉन्ग ट्रिप पर जाते हैं तो बीच में कार का टायर धोखा दे देता है जिसके कारण आपको कोई परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए इस दिवाली ऑफर का फायदा उठाते हुए आप ऑनलाइन अपने लिए inflator जरुर मगवाए ,ताकि आपकी कार बीच रास्ते में धोखा ना दे।  मशीन 12V सॉकेट के साथ काम करती है। इसके अलावा ये ऑटोमेटिक भी बेहतर तरीके से काम करता है और ऑप्टिकल एयर प्रेशर तक पहुंचने के बाद आपके टायरों में हवा भरना भी बंद कर  देता है। इसके साथ ही ये आपको ये भी बता देगा कि किस जगह पंचर है।

ये भी पढ़ें- 

TVS Raider 120 में जुड़ा ये नया अपडेट, 4 प्वाइंट्स में समझें पूरी गणित

सिर्फ बुकिंग की कीमत पर घर लाएं ये स्कूटर और बचाएं हजारों रुपये, जानिए कब तक है ये ऑफर